तमिल ब्राह्मण परिवार में 11 मई 1989 को मुंबई में जन्मी अदा शर्मा एक बहुत ही खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री बन चुकी हैं, बता दें की उनके पिता का नाम एसएल शर्मा है जोकि मर्चेंट नेवी में कार्यरत हैं। उनकी माँ एक पारंगत क्लासिकल डांसर हैं। वैसे तो अदा शर्मा सोशल मीडिया पर अपनी हॉट सेक्सी और बोल्ड अदाओं के लिए फेमस है, सोशल मीडिया पर सबसे अधिक एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में अदाह शर्मासे एक हैं। अदा अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटो से फैन्स का ध्यान आकर्षित करती हैं तो कभी अपने हॉट वीडियो से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती रहती हैं। फिलहाल तो आपको बता दें की अदा शर्मा हिंदी और तेलुगु सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री हैं।

उन्होंने 2008 में हिंदी हॉरर फिल्म 1920 के साथ अभिनय की शुरुआत की, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। एक महिला के रूप में उसके शानदार काम ने उसे फिल्म किराया पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ महिला शुरुआत के लिए नामांकित करने में मदद की। उन्होंने हार्ट अटैक (2014), कशानम (2016) आदि फिल्मों में भी काम किया था। उन्होंने कई अन्य तेलगु फिल्में की थीं जिनके लिए वह उद्योग में काफी लोकप्रिय हैं।
आपको ये भी बता दें की सिर्फ मोडलिंग या अभिनय ही नहीं बल्कि अदा अपनी फिटनेस का भी खासा ख्याल रखती हैं। वह खुद को फिट रखने के लिए जिम में वर्कआउट के साथ योगा और डांस करती हैं। अदा शर्मा सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को अपने से जुड़ी हर जानकारी देती रहती हैं, अदा शर्मा के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन फोटो और वीडियो पर उनके फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं। अदा शर्मा बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं और अपनी एक्टिंग के दम पर अलग पहचान भी बना चुकी हैं। हॉरर फिल्म करने के बाद वह रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म हम हैं राही कार के में नजर आयीं। यह फिल्म बुरी तरह असफल साबित हुई। उसके बाद वह फिल्म हसी तो फंसी में नजर आयीं, इस फिल्म में उनके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और परनीति चोपड़ा नजर आये थे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: