अंतरराष्ट्रीय स्टार पर इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की विकेटकीपर बल्लेबाज सारा टेलर जो ना सिर्फ अपने शानदार खेल की वजह से बल्कि अपनी खूबसूरती की वजह से भी अक्सर चर्चा में रहती हैं इन दिनों एक बार फिर अपनी फोटोशूट को लेकर चर्चा में है। आपको बता दें की अभी हाल में ही उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक न्यूड तस्वीर अपलोड की थी। आपको यकीन नह होगा की सारा टेलर की न्यूड तस्वीर को देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया था। असल में ये तस्वीर किसी तरह की सुर्खियां बटोरने के लिए नहीं बल्कि कुछ सामाजिक समस्याओं के लिए कहा था। तस्वीर शेयर करते वक़्त उन्होने ये भी कहा था की ऐसा करते हुए उन्हे अच्छा तो नहीं लग रहा मगर इस मुहिम से जुड़कर वो काफी गर्व महसूस कर रही हैं। ऐसे में अब एक बार फिर उन्होंने स्वास्थ्य समस्याओं से जुड़े एक अभियान से तहत खिंचवाई गई अपनी फोटो को सोशल मीडिया अकॉउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।


Image result for सारा टेलर ने फिर शेयर की न्यूड तस्वीर, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल


नई फोटो में वह बगैर कपड़ों के बल्लेबाजी करती हुई देखी जा सकती हैं। तस्वीर में उनके हाथों में बल्ला है और वो इसके कैप्शन में लिखती हैं ” Waiting to go into bat like …”। इस तस्वीर के अपलोड होने के तुरंत बाद सारा, सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गईं। बता दे, कि सारा टेलर मौजूदा समय में दुनियाभर में चल रहे महिलाओं की स्वास्थ्य समस्याओं से जुड़े एक अभियान में हिस्सा ले रही हैं और उनके लिए बड़ा कार्य कर रही हैं। जब सारा टेलर ने अपनी पहली न्यूड फोटो शेयर की थी तब कैप्शन में लिखा था, ''जो भी मुझे जानता है वह जानता होगा कि इस तरह का फोटोशूट मेरे कम्फर्ट जोन के बाहर है, लेकिन मैं इस मुद्दे का हिस्सा बनने के लिए खुद पर गर्व करती हूं और महिलाओं के हेल्थ संबंधी पत्रिका की आभारी रहूंगी कि इस कार्य के लिए मुझे आमंत्रित किया गया।"


Image result for सारा टेलर


आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि सारा इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की अहम सदस्य है, वह बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग के लिए जानी-पहचानी तो जाती हैं साथ ही कई मौकों पर सामाजिक मुद्दों को उठाने के लिए भी जानी जाती है। सारा की खूबसूरती के लाखो करोड़ो दीवाने हैं और बीच में तो एक भारतीय का इनके साथ शादी तक की बात पहुंचा दी गयी थी। हालांकि उन बताओं की कोई पुष्टि नहीं हो सकी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: