बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी पिछली कुछ फिल्मों के बाद से सभी की फेवरेट बन गई हैं। उन्होंने एक तरह की फिल्मों से टाइपकास्ट होने के बजाय अलग-अलग तरह की फिल्में चुनीं। उन्हें अपने किरदार के साथ एक्सपेरिमेंट करना बहुत पसंद है। उनकी पिछली फिल्में बदला, मनमर्जियां, गेम प्लान में उन्होंने बिल्कुल डिफरेंट कैरेक्टर्स प्ले किए। अब तापसी एथलीट का किरदार निभाने जा रही हैं।


तापसी पन्नू की नई फिल्म का टाइटल रश्मि रॉकेट है। आरएसवीपी मूवीज की इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया है। इसमें तापसी बिल्कुल अलग अवतार में नजर आ रही हैं। इसमें तापसी के गले पर टैटू बने हुए हैं। उनके लुक को एक ब्लैक चोकर, नोज पिन और स्टड से एक्सेसराइज किया गया है। प्रोडेक्शन हाउस ने अपने सोशल मीडिया पर कई ट्वीट्स में रश्मि रॉकेट से तापसी का फर्स्ट लुक शेयर किया। इसी में उनका नाम रश्मि बताया गया।

Image result for taapsee pannu


पहले ट्वीट के साथ लिखा, 'उसकी सादगी ही उसकी सबसे बड़ी ताकत है! रश्मि अपनी जर्नी शेयर करने के लिए आ रही है।' अगली फोटो के साथ कैप्शन दिया गया, 'उसने अपने सपनों को पूरा करने के लिए परंपराओं की बेड़ियों को तोड़ दिया।' एक वेबसाइट के मुताबिक रश्मि रॉकेट गुजरात के कच्छ की फास्ट रनर रश्मि पर आधारित है।

Related image

इस बारे में तापसी ने वेबसाइट को बताया कि जब मैंने ये आइडिया सुना तो इसकी कहानी मुझे तुरंत पसंद आ गई। ये उन चंद फिल्मों में से एक है, जिसकी स्क्रिप्ट बनने का मुझे इंतजार था। ये काफी फनी है कि मेरी हर दूसरे जॉनर की फिल्म में मुझे भगाया जाता है। लेकिन इस बार ये एक आउट-एंड-आउट एथलीट की कहानी है। मुझे उनकी जिंदगी में होने वाले ह्यूमन ड्रामा ने सबसे ज्यादा उत्साहित किया, जो इसे एक एथलीट की रेगुलर कहानी से अलग बनाती है।

Related image

आपको बता दें कि रश्मि रॉकेट को आकर्षक खुराना डायरेक्ट कर रहे हैं। उन्होंने इससे पहले इरफान खान, दुलकर सलमान और मिथिला पालकर की फिल्म कारवां डायरेक्ट की थी।




మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: