बी टाउन में अगर देखा जाए तो एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं मगर इसके बाद भी अगर कोई खूबसूरती की मिसाल देता है तो सबसे पहला नाम आता है ऐश्वर्या राय का। हालांकि आज की तारीख में ऐश्वर्या की शादी हो चुकी है और वो एक बच्चे की माँ भी बन चुकी हैं मगर बावजूद इसके उनकी खूबसूरती में कोई भी कमी नहीं है। इतनी उम्र हो जाने के बाद भी वो बेहद ही खूबसूरत और आकर्षक दिखती है। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी ही बेहद खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो ना सिर्फ खूबसूरत और क्यूट दिखती है बल्कि बहुत ही ज्यादा आकर्षक भी लगती है।


Image result for rashi khanna


उसकी तस्वीरें अगर आप देख लें तो निश्चित रूप से अन्य सभी लोगों की तरह आप खुद भी उनके दीवाने हो जाएंगे। असल में हम बात कर रहे हैं दक्षिण भारत की खूबसूरत अभिनेत्री राशि खन्ना की। संभव है की आप में से बहुत से लोग आभि भी इस नाम से अनजान हो लेकिन दक्षिण भारतीय सिनेमा में लोग इस अभिनेत्री को भली-भांति जानते हैं क्योंकि राशि खन्ना दक्षिण भारतीय अभिनेत्री है। हालांकि राशि ने बॉलीवुड की फिल्म "मद्रास कैफे" में काम किया था जो की एक हिट फिल्म साबित हुई थी। राशि खन्ना हाल ही में हैदराबाद में एक कंपनी की इवेंट में पहुंची थी। इस इवेंट में उसने अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों का दिल जीत लिया है, इसीलिए उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।



लोग उसकी खूबसूरती की चर्चा करने लगे हैं। वह इस इवेंट में सही में बेहद हॉट दिख रही थी। वैसे अगर इनकी सादगी और खूबसूरती की बात करें तो आप कह सकते हैं की इनकी खूबसूरती के सामने ऐश्वर्या राय भी फीकी नजर आए। अब वक़्त हैं सबका आता है और एक समय के बाद जाता भी है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: