अक्सर ही देखा जाता है कि फिल्म इंडस्ट्री में बॉलीवुड सितारों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन और उनके बेहतर प्रदर्शन आदि को देखते हुए समय समय पर उन्हे प्रोत्साहित करने के लिए इंडस्ट्री में अवॉर्ड फंक्शन का आयोजन होता रहता है। आए दिन कोई ना कोई अवॉर्ड फंक्शन होता नजर आता है, आपकी जानकरी के लिए बता दें कि अभी कुछ ही दिनों पहले एक अवॉर्ड फंक्शन अच्छे से संपन्न हुआ। इस अवॉर्ड फंक्शन का नाम जीक्यू अवॉर्ड नाईट है। अवॉर्ड फंक्शन का मुख्य उद्देश्य 100 स्टाइलिश सितारों को सम्मानित करना था। इस अवॉर्ड फंक्शन में कई बॉलीवुड सितारे शामिल होते नजर आए। बॉलीवुड जगत की कई अभिनेत्रियों ने भी अपने कातिलाना अंदाज से इस अवॉर्ड फंक्शन में चार चांद लगाए।



बताते चलें कि इसी अवॉर्ड फंक्शन में बॉलीवुड की बेहद क्यूट दिखने वाली अभिनेत्री कृति खरबंदा भी नजर आई। फिल्म इंडस्ट्री में यूं तो एक से बढ़कर एक कई सारी खूबसूरत अभिनेत्रियाँ हैं मगर कृति खरबंदा कि मासूमियत के बारे में क्या कहना। बता दें कि कृति अवॉर्ड फंक्शन में गोल्डन वन पीस ड्रेस में पहुंची थी और इस ड्रेस में उनका कातिलाना अंदाज देखते बन रहा था। उन्होंने अवॉर्ड फंक्शन में अपने अंदाज के जरिए चार चांद लगा दिए। उनके अंदाज को देखकर किसी की भी सांसे थम सकती हैं।



आखिरी बार बॉलीवुड की यह मशहूर अभिनेत्री फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' में देखी गई थी। 'यमला पगला दीवाना' के बाद से अब तक कृति खरबंदा किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई है, लेकिन वर्तमान में वह दो फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त रहती हैं। पहली फिल्म जॉन अब्राहम की पागलपंती और दूसरी अक्षय कुमार की "हॉउसफुल 4"। आपको बता दें "हाउसफुल 4" में पहली बार कृति खरबंदा बड़े पर्दे पर बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। खैर ये तो बस शुरुवात है अभी उन्हे काफी लंबा सफर तय करना है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: