बॉलीवुड कि बातें तो हम अक्सर ही सुनते आते हैं मगर आज हम आपको हॉलीवुड की एक जानी-मानी सुपरस्टार और मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे शायद अब किसी परिचय कि आवश्यकता नहीं है। असल में उनका नाम इतना ज्यादा चर्चित है कि एक बार किसी के सामने उनका नाम ले लिए तो सामने वाला जैसे उनका पूरा बयोडेटा याद कर के बैठा हुआ है। जी हाँ, हम बात कर रहे मशहूर सुपरमाडल और सुपरहॉट किम कार्दशियन कि अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं। फिलहाल तो इन दिनों किम एक बार फिर से काफी सुर्खियों में छाई हुई है। असल में आपको बताते चलें कि अभी हाल ही में इंटरनेट पर किम कार्दशियन की एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुई। बता दें कि यह वीडियो काफी ज्यादा हॉट और बोल्ड है क्योंकि इस वीडियो में किम कार्दशियन बोल्ड अवतार में नजर आ रही है। अगर आप उनकी यह वीडियो देखेंगे तो आप भी कहने लगेंगे कि इससे ज्यादा हॉट और कुछ नहीं हो सकता। लोगों को किम कार्दशियन कि यह वीडियो काफी ज्यादा पसंद आ रही है।


Related image


हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब किम कार्दशियन ने अपना बोल्ड अवतार पेश किया। इससे पहले भी कई बार उनकी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। किम अक्सर ही अपने भड़कीले फ़िगर कि वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में जो वीडियो वायरल हुई, इसमें किम कार्दशियन ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आ रही है। उन्होंने वाइट कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी हुई है। लोगों को किम कार्दशियन का यह लुक काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। इस दौरान किम कार्दशियन ने न्यूड मेकअप कैरी किया है मगर जो भी कह लीजिये किम कार्दशियन न्यूड मेकअप में गजब ढा रही हैं। 



आपको यह भी बता दें कि किम कार्दशियन इंस्टाग्राम पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए आए दिन अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। आपको यह सुनकर काफी आश्चर्य भी होगा कि इंस्टाग्राम पर किम के करीब 150 मिलीयन से भी ज्यादा फॉलोअर्स है। अगर आप उनका इंस्टाग्राम अकाउंट देखेंगे तो आपको किम कार्दशियन की हॉट और बोल्ड तस्वीरें देखने को मिलेंगे। वैसे कई लोग किम कि तस्वीरें देखते ही एकदम बेकाबू हो जया करते हैं अब किया भी क्या जा सकता है वो हैं ही इतनी ज्यादा आकर्षक। और सबसे खास बात तो ये हैं कि वो अपने इस फिगर से एकड़ू संतुष्ट हैं और उन्हे खुद पर गर्व भी है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: