जितनी चर्चा बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों की होती है उसके अनुसार साउथ की अभिनेत्रियां भी पीछे नहीं हैं। वैसे तो फिल्म बाजार की बात की जाए तो हॉलीवुड इस मामले में काफी ज्यादा आगे हैं मगर अपना बॉलीवुड और फिर उसके बाद टॉलीवुड भी कम नहीं है। बता दें की दुनियाभर में बॉलीवुड और साउथ की अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी ये अभिनेत्रियां लोगों के दिल में राज करती हैं। ऐसे में आज हम आपको साऊथ की 2 ऐसी अभिनेत्री की तस्वीरें लेकर आए है और साथ ही आपको उनके बारे में कुछ खास भी बताएँगे।



असल में आपको बता दें की आज हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उसका नाम 'मालविका शर्मा' है। इस एक्ट्रेस का जन्म 18 जनवरी 1995 को मुंबई में हुआ है और आपको ये भी बता दें की ये अदाकारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मालविका शर्मा दक्षिण भारत की फिल्मों की एक बेहद पॉपुलर और खूबसूरत अभिनेत्री है। मालविका मुख्य रूप से दक्षिण भाषी फिल्मो में ही अभिनय करती है। मालविका ने दक्षिण की फ़िल्म "नेला टिकट" से डेब्यू किया है। इसके अलावा आपको ये भी बताते चलें की इन्हे इंस्टाग्राम पर रोजाना नई तस्वीरें पोस्ट करना काफी ज्यादा पसंद है। सोशल मीडिया पर इनके लाखों दीवाने हैं, आप फोटो में इनकी खूबसूरती को देख सकते हैं।



मालविका के बाद दूसरा नाम आता है साउथ की सुपर हॉट और बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज का जिन्होने फिलहाल बॉलीवुड में भी कई हित फिल्मे दे चुकी हैं।  बताते चलें की इलियाना की हर एक अदा लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती है। इलियाना की गिनती बेहद खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्रियों में होती है यहाँ पर आप देख सकते हैं की इन तस्वीरों में इलियाना डिक्रूज कितनी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। यकीन मानिए आप उनकी इन तस्वीरों को देखकर नजरें नहीं हटा पाएंगे। इलियाना डिक्रूज बहुत ही क्यूट और खूबसूरत हैं, जो साउथ फिल्म और बॉलीवुड फिल्म के लिए जानी जाती हैं, इलियाना डिक्रूज ने साउथ फिल्म के साथ और भी फिल्मों में काम किया। फिलहाल तो जैसा की खबरों में बताया जा रहा है की अभी हाल ही में इलियाना का उनके विदेशी बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हो गया है जिससे इलियाना कुछ दुखी भी हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: