बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्रीयों में से एक दिशा पाटनी अपने बॉयफ्रेंड और अभिनेता टाइगर श्राफ को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं। बता दें दोनों को साथ में कई बार डिटर डेट पर जाते स्पॉट किया गया है, हालांकि दिशा सोशल मीडिया पर अपने हॉट अंदाज से अक्सर ही तहलका मचाती ही रहती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की दिशा बी टाउन की उन अदाकाराओं में शामिल हैं, जो अपनी हॉटनेस और खूबसूरती के लिए बेहद ही मशहूर हैं।


View this post on Instagram

☀️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on


बता दे हाल ही में दिशा पाटनी ने अपने कुछ बेहद हॉट फोटो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किए हैं, इन तस्वीरों में वह व्हाइट स्पोर्ट्स ब्रा पहनकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। दिशा की इन तस्वीरों पर अब तक 5 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, फैन्स को दिशा का यह हॉट अवतार काफी ज्यादा पसंद आ रहें है।



दिशा हाल ही में सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आईं हुई थी, अब वो जल्द ही मोहित सूरी की फिल्म मलंग में आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। वैसे जो भी कह लीजिये दिशा पटानी का कैरियर इन दिनों काफी रफ्तार से दौड़ रहा है और वैसे भी दिशा अपने बेहतर अभिनय की वजह से आज इस मुकाम तक पहुँच पायी हैं, जबकि हर कोई ये सफलता नहीं पा पता है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: