भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू हाल ही में विश्व चैंपियन बनी हैं। उन्होंने जापान की नोजोमी ओकुहारा को हराकर स्वर्ण पदक अपने नाम किया। पीवी सिंधू के विश्व चैंपियन बनने के बाद से ही ऐसी खबरें आने लगी थीं कि बॉलीवुड में उनको लेकर बायोपिक बनाई जाएगी, जिसमें उनके कोच पुलेला गोपीचंद का किरदार अक्षय कुमार निभाएंगे।


हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में पीवी सिंधू ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए बताया कि अगर उनकी बायोपिक बनाई जाएगी तो उसमें उनका किरदार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण निभाएं।


दीपिका पादुकोण फेमस अंतर्राष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी हैं और वो खुद भी नेशनल लेवल की चैंपियन रह चुकी हैं। ऐसे में पीवी सिंधू मानती हैं कि उनका किरदार दीपिका से बेहतर कोई और नहीं निभा सकता।


हालांकि इसका आखिरी फैसला तो फिल्म के मेकर्स ही लेंगे।' दीपिका पादुकोण फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म के अलावा वो रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में भी मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म में रणवीर, कपिल देव का किरदार निभाएंगे तो दीपिका, कपिल देव की पत्नी का रोल करेंगी।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: