बॉलीवुड कि बेहद खूबसूरत और क्यूट अभिनेत्रियों में से एक श्रद्धा कपूर अपने शानदार अभिनय कला और अपने सिम्पल मगर आकर्षक लूक के लिए पूरे फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर हैं। बता दें कि अभी हाल ही में श्रद्धा ने साउथ के सुपरस्तर प्रभास के साथ "साहो" कि है जो कि बड़े पर्दे पर शानदार तरह से दौड़ रही और रिकॉर्ड बना रही। श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिनी जाती है, आपको बता दें कि हाल ही में उनकी फिल्म साहो रिलीज हुई है, जिसमे वह साउथ फिल्म स्टार प्रभास के साथ नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में श्रद्धा कपूर ने अपने एक्शन से सभी दर्शकों को चौंका दिया है। इसलिए आज हम आपको श्रद्धा कपूर की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जिसमें वह बेहद सुंदर और क्यूट दिखाई दे रहीं हैं।



बता दें कि श्रद्धा कपूर इन दिनों बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री बन चुकी हैं और भारत की कई लड़कियां इनको कॉपी करना पसंद करती हैं। श्रद्धा कपूर वैसे तो ज्यादातर ट्रेडिशनल लुक में नजर आती हैं, लेकिन हाल ही में टी-शर्ट में देखा गया, जिसमें वह खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। यहाँ पर तस्वीरों में आप साफ़ देख सकते हैं कि इस तस्वीरों में श्रद्धा कपूर ने ग्रे कलर की टी-शर्ट पहन रखी है तो वहीं उन्होंने ब्लैक कलर की जींस भी पहनी हुई है। जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत और आकर्षक दिखाई दे रही है, सोशल मीडिया पर इन दिनों इनकी यह तस्वीरें बेहद वायरल हो रही हैं।


Related image


वैसे आपको ये भी बताते चलें कि श्रद्धा ना सिर्फ फिल्मों में बल्कि अपने रियल लाइफ में भी बहुत ही साधारण तरह से रहती है और उनका हर लुक बेहद ही आकर्षक लगता है जिसे उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। श्रद्धा कपूर को आपने पहले भी कई बार जींस और टॉप में देखा होगा लेकिन लोगों को श्रद्धा कपूर का यह अंदाज भी बहुत पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की सबसे क्यूट अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं l श्रद्धा कपूर अपने फिगर को फिट रखने के लिए 4 घंटे जिम में एक्सरसाइज करती हैं। श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, आपको बता दें कि इन तस्वीरों में उनके साथ आदित्य कपूर भी नजर आ रहे हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: