बॉलीवुड की दुनिया जितनी चमकदार है उतने ही रंग बिरंगे वहां के लोग भी हैं, भारत की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री होने के साथ ही साथ ये वो जगह हैं जहाँ ना सिर्फ लोगों की किस्मत चमकती हैं बल्कि कई सारी जोड़ियाँ भी बनते रहती हैं। वैसे आपको ये भी बताते चलें की यहाँ पर जोड़ियाँ सिर्फ बनती ही नहीं बल्कि बिगड़ती भी रहती हैं। खैर आज हम आपको बताने जा रहे है बॉलीवुड के हैण्डसम अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में जो की ​​एक मशहूर भारतीय फिल्म अभिनेता हैं और अभी तक बॉलीवुड की कई लोकप्रिय और हिट फिल्मों में अभिनय कर चुकें हैं।



सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने प्रेम संबंधों के बारे में बात करते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​से 11 साल छोटी है और जिनसे सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​डेटिंग कर रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कौन है वो एक्ट्रेस। उस अभिनेत्री का नाम है तारा सुतारिया। तारा सुतारिया बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं। उन्होंने फिल्म "स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2" से बॉलीवुड में शुरुआत की। खबर के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और तारा एक दूसरे को पसंद कर रहे हैं और डेटिंग कर रहे हैं, इन दोनों को कई जगह एक साथ समय बिताते भी देखा जाता है।



कुछ समय पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और तारा सुतारिया को वर्ली के एक मॉल में साथ घूमते हुए देखा गया था। इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का नाम आलिया भट्ट और जैकलीन फर्नांडिस जैसी बड़ी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें की सिद्धार्थ अभी आने वाले समय में एक से बढ़कर एक फिल्मों में अभिनय करने वाले हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: