खूबसूरती चाहे जिस भी चीज की हो उसकी कद्र हमेशा की जाती है। अब वो कोई खूबसूरत वस्तु हो या फिर बॉलीवुड की खूब्स्यरत अदाकारा। वैसे बात जब भी कभी बॉलीवुड की आती है तो हर किसी की जुबान पर सबसे पहले नाम आता है दीपिका पादुकोण का, अब वो हैं ही इतनी खूबसूरत और आकर्षक। वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें की अमला पॉल एक साउथ फिल्मों की लोकप्रिय अभिनेत्री हैं हालांकि अपनी फिल्म 'सिंधु समवेली' में एक विवादास्पद चरित्र के चित्रण के लिए आलोचनात्मक प्रशंसा मिली। मगर यहाँ पर गौर करने वाली बात ये है की दीपिका पादुकोण जैसी दिखने वाली इस अभिनेत्री का फिगर आपसे भी ज्यादा हॉट है, क्या आपने देखा है।


Image result for अमला पॉल


7 जून 2014 को, अभिनेत्री ने अमला विजय से मुलाकात की, दोनों ने 12 जून 2014 को चेन्नई सिटी के मेयर रामनाथन चेट्टियार हॉल में शादी की। साल 2016 में, अमला पॉल और विजय ने तलाक के लिए अर्जी दी। अभिनेत्री अमाला ने कई उल्लेखनीय परियोजनाओं पर हस्ताक्षर किए हैं। जिन्हें तमिल फिल्मों की प्रमुख अभिनेत्री माना जाता है। अभिनेत्री अमाला पॉल की ये तस्वीरें बहुत खूबसूरत लग रही हैं।


Image result for अमला पॉल


अमला की मंत्रमुग्ध कर देने वाली आँखें और मीठी मुस्कान उसके चेहरे की दुर्लभ विशेषताओं को दर्शाती है। पश्चिमी वेशभूषा से पारंपरिक तक सभी प्रकार के परिधानों में आंवला शानदार लगता है। अमला एक खूबसूरत लड़की है जो दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में कड़ी मेहनत करती है। आपकी जानकारी क लिए बता दें की अमला पॉल दक्षिण भारतीय फिल्मो में अपने काम के लिए जानी जाती है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मलयालम फिल्म ‘नीलमथारा’ से की थी, इस फिल्म में उन्होंने सहायक भूमिका निभाई थी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: