इमरान खान और उनकी पत्नी अवंतिका मलिक की शादी इन दिनों चर्चा में है। दोनों के तलाक की खबरें लगातार आ रही हैं। अब तलाक की अफवाहों के बीच अवंतिका मलिक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी एक अजीब पोस्ट शेयर किया, जिसमें दूर जाने की बात पर जोर दिया गया था। लेकिन बाद में अवंतिका ने ये पोस्ट डिलीट कर दिया। इमरान और अवंतिका की शादी में परेशानी की खबरें जून में आनी शुरू हुई थीं। माना जा रहा था कि ये जोड़ी तलाक लेने जा रही है।



जहां अवंतिका और इमरान में से किसी ने इस खबर पर अभी तक बात नहीं की है, वहीं अवंतिका की मां वंदना मलिक ने कुछ समय पहले एक वेबसाइट से बात करते हुए इस खबर को खारिज कर दिया था। अवंतिका के पोस्ट की बात करें तो ये अमेरिकन म्यूजिशियन मॉर्गन हार्पर निकोल्स की कही बात को पोस्ट किया और लिखा, 'आज ये देखने की जरूरत थी।'



अवंतिका के पोस्ट में मॉर्गन की कही जो बात थी वो ये थी, 'कभी-कभी आपको दूर चले जाना होता है। आपको देखना होता है कि आप अपनी एनर्जी कहां लगा रहे हो और समझना होता है कि भले ही आप रुक कर सबकुछ कर सकते हो लेकिन फिर भी आपको अपनी बची हुई ताकत के साथ उस जगह जाना होगा, जो आपका स्वागत करे।'



इमरान खान से जून में उनके तलाक की खबरों के बारे में पूछा गया था लेकिन उन्होंने सवाल को अनसुना कर दिया। अवंतिका की मां ने कुबूल किया था कि इमरान और अवंतिका के बीच कुछ मुश्किलें चल रही हैं। लेकिन उन्होंने तलाक की खबर को खारिज कर दिया था।



बता दें कि इमरान खान और अवंतिका मलिक ने साल 2011 में शादी की थी. साल 2014 में दोनों के घर बेटी इमारा का जन्म हुआ था।



इमरान खान, सुपरस्टार आमिर खान के भांजे हैं। उन्हें फिल्में जैसे जाने तू या जाने ना, किडनैप, आई हेट लव स्टोरीज, गोरी तेरे प्यार में आदि के लिए जाना जाता है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: