फिल्म इंडस्ट्री में इतने सारे स्टार्स और मॉडल्स हैं की किसके बारे में बात की जाए और किसे नजरअंदाज करें ये समझ ही नहीं आता। मगर आपको बताते चलें की इसी इंडस्ट्री में कुछ ऐसी मशहूर हस्तियाँ भी हैं जो तकरीबन हर समय सुर्खियों में बने रहते हैं। खैर बता दें की इन दिनों भारत की मशहूर मॉडल और टीवी स्टार करिश्मा तन्ना भारत से लगभग 5000 किलोमीटर दूर बुल्गारिया में हैं। करिश्मा बुल्गारिया में भारत के मशहूर टीवी सीरियल खतरों के खिलाड़ी में कंटेस्टेंट के रूप में काम करने के लिए कई और सेलेब्स के साथ पहुंची है।



करिश्मा ने हाल ही में वाइट कलर के ड्रेस में अपना नया फोटोशूट करवाया है जिसमें वे बेहद ही आकर्षक दिख रही है। इन तस्वीरों ने करिश्मा एन्जॉय करते हुए नजर आ रही है यह पहली बार नहीं है, जब करिश्मा विदेश में इस तरह से घूमने गई है इसके पहले भी ये कई देशों में एन्जॉय करते देखी जाती रही है। एक इंटरव्यू में पूछे जाने पर करिश्मा ने बताया कि इन्हे ट्रेवलिंग का बेहद शौक है और दुनिया की खूबसूरती को एक्सप्लोर करना ये बेहद पसंद करती है। यही कारण है कि करिश्मा एक साल में 2 से 3 बार किसी अन्य देश में एन्जॉय करती देखी जाती है। गौरतलब है कि करिश्मा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडल के रूप में कि थी। इसके बाद इन्हे टीवी के एक सीरियल से एंकर के लिए काम ऑफ़र हुआ था, लेकिन अब तक करिश्मा को पहचान नहीं मिली थी।


करिश्मा को बिग बॉस से मिली पहचान



करिश्मा को वर्ष 2014 में बिग बॉस में देखा गया। इस रियलिटी शो में करिश्मा फाइनल कंटेस्टेंट तक पहुंचने ही वाली थी, लेकिन अपने बेकार बर्ताव के कारण इन्हे बेहद कम वोट मिले। इस तरह से ये इस शो से बाहर हो गई लेकिन इसके बाद भी अपने लव रिलेशन को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती रही। करिश्मा अपने सोशल मीडिया पर अक्सर नई-नई तस्वीर को पोस्ट करती है और फैंस से जुड़ी रहती है इसी वजह से इनके चाहने वालों की संख्या करोड़ों में हैं। खैर इसके अलावा आपको ये भी बताते चलें की करिश्मा तन्ना बहुत जल्दी खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में कई खतरनाक स्टंट करते नजर आने वाली हैं और इसमे उनका कुछ नया अंदाज भी दिखने वाला है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: