जितनी ढेर सारी सुर्खियां बड़े पर्दे की अभिनेत्रियाँ बटोरती हैं उससे कहीं से भी कम नही होती हमारे टीवी जगत की स्टार अभिनेत्रियाँ। आपने देखा होगा की टीवी जगत से भी कई मशहूर मॉडल और अभिनेत्रियाँ अपने शानदार एक्टिंग के डैम पर बड़े पर्दे में एंट्री करती हैं और बहुत ही जल्दी सभी की पसंदीदा बन जाती हैं। ऐसे में आज हम छोटे पर्दे की एक बेहद ही बोल्ड और खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जो आए दिन अपने फैंस का अपनी मनमोहक तस्वीरों से दिल जीतती रहती हैं।



असल में हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस तान्या शर्मा इन दिनों बाली में वेकेशन एंजॉय कर रही है, वह अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में रहती है। हाल ही में के बार फिर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वेकेशन की कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की है, इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। सामने आई तस्वीरों में तान्या स्विमिंग पूल में ब्रेकफ़ास्ट करती हुई नज़र आ रही है, ब्लैक बिकनी में उनका किलर फिगर देख आपकी साँसे थम जाएंगी।



बिकनी के साथ शेड्स लगाए स्वैग के साथ कैमरे के सामने पोज भी दिए, इसके अलावा वह पोल्का डॉट वन पीस ड्रेस में हुस्न की बिजलियाँ गिराती दिख रही है। वेकेशन की इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का लुक देख आपके होश उड़ जाएंगे, तान्या पानी के बीच मस्ती करती हुई काफी क्यूट लग रही है। आपको बता दें की तान्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं।



तान्या का इंस्टाग्राम तान्या की खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है|तान्या के इंस्टाग्राम 97.5 फ़ॉलोअर्स हैं जो उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कलर्स टीवी के सीरियल 'उड़ान' की वजह से ही तान्या को इंडस्ट्री में एक अलग पहचान मिली है। इससे पहले वो 'साथ निभाना साथिया' और 'लाल इश्क' में भी नज़र आ चुकी है, दर्शकों ने उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: