बॉलीवुड के नामी कलाकार शक्ति कपूर ई बेटी श्रद्धा कपूर ने अपनी शानदार अभिनय और खूबसूरती से फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग और बेहद ही खास जगह बनाई है। बताते चलें की श्रद्धा कपूर मुख्य रूप से बॉलीवुड फिल्मों की अभिनेत्री है लेकिन उन्होंने कुछ एक साउथ फिल्मों में भी काम किया है जहां दर्शकों ने उनके अभिनय को काफी पसंद किया है। शायद यही वजह है कि श्रद्धा कपूर की फैंस फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है। यह तो आप सभी जानते हैं कि फिल्म स्टार्स के फैन उनकी हर पसंद और नापसंद की जानकारी रखते हैं, फिर इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के फैन कैसे पीछे रह सकते हैं। दरअसल हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "छिछोरे" के प्रमोशन के दौरान जब एक इंटरव्यू में श्रद्धा कपूर से यह पूछा गया कि आप किस अभिनेता के साथ सबसे ज्यादा काम करना पसंद करती है. फिर सवाल का जवाब चौंकाने वाला था।


Image result for श्रद्धा कपूर and tiger shroff


अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने इस सवाल का जवाब दिया कि, वैसे तो मैंने बॉलीवुड के कई अभिनेताओं के साथ काम किया है और यह मेरा सौभाग्य भी है, लेकिन मेरा अनुभव टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन के साथ काफी अच्छा रहा है। आप लोगों को बता दें कि बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इन दोनों ही अभिनेताओं टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन के साथ काम कर चुकी है। इतना ही नहीं श्रद्धा कपूर इन दोनों अभिनेताओं को बॉलीवुड का सबसे हैंडसम अभिनेता मानती है।


Image result for श्रद्धा कपूर and varun dhavan


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्रद्धा कपूर में अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म "तीन पत्ती" से की थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने अपने अभी तक के करियर में आशिकी-2, एक विलेन, हैदर, बागी, एबीसीडी-2, स्त्री और बत्ती गुल मीटर चालु जैसी कई शानदार फिल्में दी है। अभी हाल ही में श्रद्धि की सुपरब्लाकबस्टर फिल्म "साहो" रिलीज हुई है जिसमे उन्होने साउथ के स्टार हीरो प्रभास के साथ कमा किया है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: