अगर आपने ध्यान दिया होगा तो देखा होगा की पिछले कुछ महीनों से बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री और मॉडल मलाइका अरोड़ा अख़बारों और न्यूज़ वेबसाइट्स में जबर्दस्त तरह से सुर्खियों में बनी हुई है। बता दें की मलाइका ने जब पिछले साल अपने पति अरबाज़ खान से 18 साल की शादी को तोड़ दिया तो उनके फैंस और परिवार वालों को तगड़ा झटका लगा था। हालांकि आज की तारीख में दोनों ही एक्टर्स अपने लाइफ में मूव ऑन कर चुके हैं।



मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। खैर आज हम आपको तीन ऐसे एक्ट्रेस के बारे बताने जा रहें हैं, जिनके बोल्ड एंड ब्यूटीफुल बॉडी के लाखों नहीं करोड़ों युवा दीवाने थे। इन बोल्ड एंड हॉट एक्ट्रेसेस ने अपने दमखम से कई मूवीज को हिट भी बनाया है।


1) मल्लिका शेरावत


Image result for मल्लिका शेरावत


मल्लिका शेरावत आज के समय में किसी इंट्रो का मोहताज़ नहीं है। उनहोंने अपना फ़िल्मी करियर मूवी ख्वाइश से की थी। यह मूवी रिलीज़ के पहले काफी चर्चे में आई थी क्यूंकि मल्लिका शेरावत ने इस फिल्म में अपने को-स्टार के साथ 21 किसिंग सिन की थी। दोस्तों इस मूवी के बाद मल्लिका शेरावत ने कई बॉलीवुड मूवीज में काम की है। मल्लिका शेरावत कई हॉलीवुड मूवीज में भी काम की है। आपको बता दे मल्लिका शेरावत ने फिल्म इंडस्ट्री ज्वाइन करने से पहले ही उनका तलाक हो चुका था।


2) करिश्मा कपूर



90 की दशक की टॉप एक्ट्रेस थी करिश्मा कपूर। करिश्मा कपूर की फीस बाकि बॉलीवुड एक्ट्रेस से सबसे अधिक थी। करिश्मा कपूर 90 के दशक के कॉलेज स्टूडेंट्स उनके बोल्ड एंड ब्यूटीफुल लुक दीवाने थे। लाखों करोड़ों का दिल तोड़ कर करिश्मा कपूर ने साल 2003 में दिल्ली के संजय से शादी कर ली थी। दोनों ने साल 2016 में एक दूसरे को तलाक दिए।


3) दिया मिर्ज़ा



बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल दिया मिर्जा बॉलीवुड की जानी मानी नाम है। उन्होंने बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकी है। दिया मिर्ज़ा को लोग उनके फिल्म रहना है तेरे दिल में के लिए याद करते हैं। हाल ही में दिया मिर्ज़ा पर ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट अपडेट कर जानकारी दी की वे अपने पति साहिल को तलाक दे रहें हैं। दिया मिर्ज़ा की शादी साहिल से साल 2014 में हुई थी और इनका तलाक अभी हाल ही मैं इसी वर्ष हुआ। हालांकि दिया इससे काफी टूट गयी थी मगर जल्दी ही उन्होने खुद को संभाल लिया।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: