बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। फिल्म में वह सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आई थीं। उस दौरान दोनों के अफेयर की खबरें भी सामने आई थी। हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की और एक-दूसरे को अपना दोस्त बताते रहे। कुछ समय बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए. इसके बाद सारा, कार्तिक आर्यन के साथ अपने लव अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं तो वहीं सुशांत सिंह को लेकर खबरें आ रही है वह रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे हैं।



अब बताया जा रहा है सुशांत, सारा अली खान के साथ काम भी नहीं करना चाहते हैं। उन्हें सारा के साथ काम करने का एक ऑफर मिला था जिसे उन्होंने ठुकरा दिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत को एक ब्रांड के विज्ञापन का ऑफर दिया गया। इसमें उन्हें सारा अली खान के साथ काम करना था, लेकिन सुशांत ने मना कर दिया। बताया गया कि वह अब सारा के साथ काम करने के मूड में नहीं हैं।



इन दिनों सारा अली खान, कार्तिक आर्यन के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। दोनों ने हाल ही में इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म लव आज कल के सीक्वल की शूटिंग कंप्लीट की है। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। कुछ समय पहले सारा ने बैंकॉक में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस खास मौके पर कार्तिक भी उनके साथ रहे। कार्तिक ने उस दौरान की तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। दोनों की यह फिल्म अगले साल फरवरी में रिलीज होगी।



सुशांत सिंह राजपूत के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म छिछोरे 6 सितंबर को रिलीज हुई। फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर ने काम किया है। दर्शकों ने फिल्म को काफी पसंद किया और यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रर्दशन कर रही है। इसमें दोनों ने कॉलेज स्टूडेंट की भूमिका निभाई है। फिल्म का निर्देशन दंगल फेम नितेश तिवारी ने किया है।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: