टीवी शो एक भ्रम सर्वगुण संपन्न में कबीर के रोल में देखने को मिल रहे अभिनेता जैन इमाम को डेंगू हो गया है और इसकी जानकारी खुद एक्टर ने ही दी है। बता दें कि जैन इमाम द्वारा बताया गया है कि शो के आख‍िरी एप‍िसोड की शूटिंग के दौरान उन्हें अस्पताल में ए‍डमिट होना पड़ा है।


एक्टर द्वारा इस बारे में बताया गया है कि मुझे शो की शूट‍िंग के आख‍िरी दिन मच्छर ने काट लिया था और इसके बाद मुझे तबीयत खराब सी महसूस हुई। उसी रात मुझे तेज बुखार आया और फौरान अस्पताल में ए‍डमिट होना पड़ा। मुझे उम्मीद है कि आने वाले कुछ दिनों में अस्पताल से छुट्टी प्रदान कर दी जाएगी। डॉक्टर्स ने मुझे आराम करने की सलाह दी है क्योंकि बॉडी पहले से काफी वीक हो चुकी है।


जैन हॉलीडे के बाद अपने घर दिल्ली आना चाहते थे, हालांकि तबियत खराब होने के चलते उन्हें अपना प्लान कैंसिल करना पड़ा है। जैन ने बताया है कि मैं अपने परिवार के साथ वक्त बिताना चाहता था। हालांकि मुझे खुशी है कि फैमिली मेंबर मेरे पास मुंबई आ गए। आपको जानकारी के लिए बता दें जैन इमाम इन दिनों टीवी शो एक भ्रम सर्वगुण संपन्न में देखने को मिल रहे हैं और इस शो को गिरती टीआरपी की वजह से जल्द बंद किए जाने का फैसला भी लिया गया है और इस शो के बाद जैन किस नए प्रोजेक्ट में नजर आएंगे, इस बारे में कोई खबर नहीं हैं। 


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: