इसी साल अगस्त में साउथ सुपरस्टार अजीत की फिल्म नेरकोंडा पारवई रिलीज हुई थी। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की। फिल्म को बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया था। यह फिल्म तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन स्टारर 'पिंक' की साउथ रीमेक थी। अब बोनी एक और बॉलीवुड फिल्म को टॉलीवुड में बनाने की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म का नाम है बधाई हो।



फिल्म बधाई हो पिछले साल रिलीज हुई थी। इसमें आयुष्मान खुराना, नीना गुप्ता, गजराज राव और सान्या मल्होत्रा ने मुख्य किरदार निभाया था। फिल्म की कहानी दर्शकों को पसंद आई और कमाई के मामले में भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया। फिल्म का निर्देशन अमित शर्मा ने किया था।



रिपोर्ट की मानें तो फिल्म बधाई हो के रीमेक को बोनी कपूर, दिल राजू के साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। हालांकि फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर अभी तक खुलासा नहीं किया गया है। यह फिल्म अगले साल फ्लोर पर जा सकती है।



बता दें कि हाल ही में 66वें नेशनल अवॉर्ड में बधाई हो को एंटरटेनमेंट करने वाली बेस्ट पॉपुलर फिल्म का नेशनल अवॉर्ड मिला था। फिल्म में एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी के अदाकारी की भी चर्चा हुई थी। उन्हें  शानदार अभिनय के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया था।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: