श्रद्धा कपूर बॉलिवुड की सक्सेसफुल ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं। आज उनके पास बड़ी-बड़ी फिल्मों के ऑफर हैं और हर निर्माता-निर्देशक उनके साथ काम करना चाहता है। लेकिन यह मुकाम श्रद्धा को इतनी आसानी से नहीं मिला। एक स्टार किड होने के बावजूद उन्हें काफी संघर्ष झेलना पड़ा। यह संघर्ष मानसिक तौर पर था। क्या आप जानते हैं कि श्रद्धा पिछले कई सालों से एक डिसऑर्डर से पीड़ित हैं?



पिंकविला को हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में श्रद्धा ने बताया कि वह तो जानती भी नहीं थी कि ऐंग्जाइटी होती क्या है। उन्हें इसके बारे में 2013 में फिल्म 'आशिकी 2' के बाद पता चला। हर वक्त उन्हें शरीर में जगह-जगह पर दर्द महसूस होता था। किसी तरह के लक्षण नजर नहीं आते थे।



श्रद्धा की मानें, तो उन्होंने इसके लिए ढेर सारे मेडिकल टेस्ट भी करवाए, लेकिन डॉक्टर की रिपोर्ट में कुछ भी गलत नहीं निकलता था। जबकि यह उनके लिए काफी अजीब था क्योंकि उन्हें दर्द होना बंद नहीं था और इसकी वजह उन्हें समझ नहीं आ रही थी।



श्रद्धा कपूर आगे कहती हैं कि वह अभी भी ऐंग्जाइटी से पीड़ित हैं, लेकिन अब इससे डील करने का बेहतर तरीका तलाश लिया है। श्रद्धा ने कहा कि लोगों को इसे स्वीकार करना होता है कि वे ऐंग्जाइटी से पीड़ित हैं। उन्हें मानना पड़ता है कि यह उन्हीं का एक हिस्सा है। श्रद्धा की मानें तो ऐंग्जाइटी से प्यार से निपटा जा सकता है।



प्रफेशनल फ्रंट की बात करें, तो श्रद्धा कपूर दो फिल्में, 'साहो' और 'छिछोरे' हाल ही में रिलीज हुईं, जिन्हें अच्छा रिस्पॉन्स मिला। आने वाले वक्त में वह 'स्ट्रीट डांसर 3D' और 'बागी 3' में नजर आएंगी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: