फिल्म "प्यार का पंचनामा" तो आप सभी को याद होगा ही और इसके बाद "प्यार का पंचनामा 2" भी अच्छे से याद होगा। न दोनों फिल्मों में अपनी शानदार अभिनय से दर्शकों का जबर्दस्त मनोरंजन करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री 'नुसरत भरूचा' जिन्होने अभी हाल ही में "‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फिल्म में भी खूब धमाल मचाया था। काहीर आपको बता दें नुशरत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं। नुशरत अपने को-एक्टर आयुष्मान खुराना संग फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में नुशरत ने खुलासा किया है कि एक बार वह जब गलती से मेन्स टॉयलेट में घुस गई थीं तो क्या हुआ?


Image result for nushrat bharucha


स्पॉटबॉय.कॉम से बातचीत में नुशरत से सवाल पूछा गया कि क्या वह कभी मेन्स टॉयलेट में गलती से गई हैं? नुशरत ने सवाल के जवाब में कहा, ”हां, यह मेरे साथ हुआ है। सौभाग्य से वह खाली था और फौरन वहां से निकल आई।” ऐसे में नुशरत से पूछा गया क्या उनके लिए शर्मिंदगी भरा था? एक्ट्रेस ने कहा कि टॉयलेट में किसी के न होने से उन्हें शर्मिंदा नहीं होना पड़ा। नुशरत मेन्स टॉयलेट में एंट्री लेने के कारण का खुलासा करते हुए कहा, ”आजकल ज्यादातर टॉयलेट्स के गेट पर आर्ट बनी होती है। ऐसे में मेन्स और वुमेन्स में अंतर कर पाना मुश्किल होता है।”
नुशरत-आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज डेट नजदीक होने के चलते नुशरत फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। इस वीकेंड दोनों स्टार्स डांसिंग रिएलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ में नजर आएंगे। शो की जज करीना कपूर खान के अलावा गीता कपूर भी हैं। राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में आयुष्मान खुराना लड़की के गेटअप में नजर आएंगे, फिल्म की निर्माता एकता कपूर हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: