बॉलीवुड स्टार्स अक्सर स्टार्स अपनी लाइफस्टाइल को मेंटेन रखते हैं और ये स्टार्स जितने बड़े हैं इनकी चीजें भी उतनी ही बड़ी और महंगी होती है, इनकी हर एक चीज पर करोड़ों लोगों की निगाहें टिकी होती है। अब सबके निहागें टिकी है आलिया भट्ट की एक ख़ास चीज पर।

Image result for ALIA BHATT SANDAL PRICE

बॉलीवुड की चुलबुली एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट अपनी फिटनेस के साथ अपने स्‍टाइल स्‍टेटमेंट का भी खूब ख्‍याल रखती हैं। हमेशा सिंपल लुक में नजर आने आलिया अपने फैशन और ड्र‍ेसिंग सेंस से हर किसी को हैरान कर देती हैं। आलिया अपने हैंडबैग से लेकर स्‍टाइलिश ड्रेसेस और फुटवियर तक सभी चीजों के लिए बेहद चूजी हैं। वह हमेशा महंगे और क्‍वॉलिटी वर्क ब्रांड की चीजें लेना और कैरी करना पसंद करती हैं। आलिया फिलहाल अपनी स्‍टाइलिश सैंडल्स को लेकर सुर्खियों में हैं, जिनकी कीमत आपको हैरान कर सकती है। 


Image result for ALIA BHATT SANDAL PRICE


आलिया भट्ट हाल ही में एक्‍टर अनिल कपूर के घर के बाहर स्‍पॉट की गईं थीं। जहां एक्‍ट्रेस डार्क पिंक कलर के आउटफिट के साथ व्हाइट एंट ट्रांसपेरेंट सैंडल्स में नजर आईं थीं। पिंक ड्रेस के साथ ट्रांसपेरेंट सैंडल्स में वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। खास बात ये है कि ट्रांसपेरेंट सैंडल्स आजकल काफी ट्रेंड में हैं। आलिया की यह ट्रांसपेरेंट सैंडल्स इटालियन ब्रांड न्‍यूस (Neous) के हैं। हैरानी बात ये है कि आलिया भट्ट की इन सैंडल्स की कीमत 767 डॉलर यानी 54 हजार 480 रुपये के करीब है। और इस हिसाब से अगर भारतीय मुद्रा मे इसकी कीमत देखें तो करीब 54, 457 रुपये यह होगी। इतने में आप एक अच्छा-खासा आईफोन खरीद सकते हैं।


Image result for ALIA BHATT SANDAL PRICE


बॉलीवुड अदाकारा के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो आलिया भट्ट जल्द ही बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र में भी दिखने वाली है और इसके साथ ही वो फिल्म तख्त में भी आने वाले समय में नजर आएगी।







మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: