देखा जाए तो फिल्म इंडस्ट्री में पिछले कई सालों से एक्ट्रेसेस वेस्टर्न ड्रेसेस पहन कर अधिकतर सिल्वर स्क्रीन पर दीखती है। हालांकि इस दौरान बहुत ही गिनीचुनी फिल्में हैं जिनमें बॉलीवुड के एक्ट्रेसेस को पुरे फिल्म में ट्रेडिशनल कपड़ों में देखा गया है। बॉलीवुड के एक्ट्रेसेस ने अपने अदाकारी से लाखों युवाओं को अपना दीवाने बना चुके हैं। अधिकतर युवा इन एक्ट्रेसेस के बोल्ड एंड हॉट अदाओं का दीवाने है। बॉलीवुड के अधिकतर एक्ट्रेसेस अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म में अपने फैंस के लिए हॉट एंड बोल्ड पिक्स अपडेट करती है। आज हम आपको तीन ऐसे एक्ट्रेसेस के बारे बताने जा रहें जिनका अक्सर एंटरटेनमेंट चैनल्स और न्यूज़ वेबसाइट्स में हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें प्रकाशित होती है। पर आज हम आपको इन तीन एक्ट्रेसेस का देशी अवतार यानी की ट्रेडिशनल लुक्स में कुछ तस्वीरें दिखने जा रहें है जिनको देख कर आप कहेंगे वॉव। ट्रडिशन ड्रेस में यह एक्ट्रेसेस किसी अप्सरा से कम नहीं लगती है।


1) आलिया भट्ट



साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की थी। आलिया भट्ट की एक्टिंग और क्यूटनेस के लाखों दीवाने है। आपको बता दे आलिया भट्ट ने अपने एक्टिंग की बलबूते कई मूवीज को बॉक्स ऑफिस पर साबित की हुई है। सोशल मीडिया में आलिया भट्ट के लाखों में नहीं करोड़ों में फैंस है। आलिया भट्ट अपने फैंस के लिए अक्सर हॉट एंड बोल्ड फोटोज़ अपडेट करते रहती है। आलिया भट्ट जितनी खूबसूरत वेस्टर्न ऑउटफिट में लगती है उसे ज्यादा ब्यूटीफुल ट्रेडिशनल ड्रेस में लगती है।


2) जाह्नवी कपूर



बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की लाड़ली जाह्नवी कपूर ने साल 2018 में बॉलीवुड में एंट्री ली थी। जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म की टीज़र रिलीज़ होते ही उन्होंने लाखों के दिल में अपना जगह बना लिया। जाह्नवी कपूर जितनी सुन्दर दीखती हैं उतना ही दमदार उनका एक्टिंग भी होता है। जाह्नवी कपूर के अधिकतर लोग गूगल में उनके हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें खोज कर डाउनलोड करते हैं। वही एंटरटेनमेंट वेबसाइट्स पर भी अधिकतर समय जाह्नवी कपूर की वेस्टर्न ड्रेस में हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें ही छपती है। जाह्नवी कपूर जितनी प्यारी वेस्टर्न ऑउटफिट में लगती है उसे ज्यादा ख़ूबसूरत ट्रेडिशनल ड्रेस में लगती है।


3) सारा अली खान



सैफ अली खान की लाड़ली बेटी सारा अली खान ने लोगों के दिल में अपने स्माइल के कारण जगह बना ली है। सारा अली खान ने बॉलीवुड में एंट्री लेने के लिए ह्यूज़ वेट लोस्स की है। सारा अली खान ने लोगों को अपने लुक्स और स्माइल से दीवाना बना चुकी है। अक्सर न्यूज़ वेबसाइट्स में उनके जिम जाते या आते हुए की तस्वीर देखने को मिलता है। सारा अली खान बॉलीवुड के कई एक्ट्रेसेस की तरह सोशल मीडिया में काफी एक्टिव है। वे अपने फैंस के लिए हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट में अपडेट करते रहती है। कई बार सारा अली खान ने ट्रेडिशनल ड्रेस में भी अपने फोटोज़ अपडेट की है। ट्रेडिशनल ड्रेस में भी लोग उन्हें खूब पसंद करते है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: