सोशल मीडिया की दुनिया ऐसी दुनिया है जहां पर हर पल कुछ ऐसा होता है जिसकी कल्पना भी कर पाना तकरीबन नामुमकिन सा होता है। वैसे आपकी जानकारी के लिए बताते चलें की इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की बार्बी डॉल कटरीना कैफ की लुक अलाइक काफी पॉपुलर हो रही है। इनका नाम अलीना राय है जो कि सोशल मीडिया वीडियो एप टिक टॉक की स्टार हैं। अलीना के इन्स्टाग्राम प्रोफाइल पर अगर नजर डाली जाये तो वो भी कटरीना के साथ अपनी तस्वीरें कम्पेयर करते हुए पोस्ट करती रहती हैं।


Image result for katrina lookalike alina


बता दें की अलीना ने कटरीना के साथ अपने लुक्स के कम्पेरिजन पर एक इंटरव्यू में कई बातें कही हैं। उन्होंने कहा-लोग मुझे मेरे ऊपर लिखे आर्टिकल्स के स्क्रीनशॉट्स भेज रहे हैं कि मैं कटरीना की तरह दिखती हूं। अलीना कहती हैं-मेरे फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स ने मुझे कभी नहीं कहा कि मेरी शक्ल कटरीना से मिलती है। अलीना को लोग तस्वीरें क्लिक करवाने के लिए भी घेर लेते हैं।


Image result for katrina lookalike alina


अलीना बताती हैं की वो अपनी पहचान खुद बनाना चाहती हूं, मुझे किसी की हमशक्ल कहलाने से ज्यादा ख़ुशी अपनी पहचान बनाकर होगी। आपकी जानकरी के लिए बताते चलें की अलीना लंदन से हैं जहां वह अपनी गुजराती फैमिली के साथ रहती हैं। अलीना को मॉडलिंग का शौक है, वह जल्द ही लखनऊ जंक्शन से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: