टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस हिना खान का कोमोलिका अवतार आप नहीं भूले होंगे और वह जल्द ही विक्रम भट्ट की फिल्म से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने के लिए तैयार हैं। ऐसे में हिना खान बहुत जल्द 'हैक्ड' में नजर आने के लिए तैयार हैं लेकिन उनका कोमोलिका वाला रोल अब उनसे छीन लिया गया है। जी हां, बीते दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए हिना खान ने सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' को अलविदा कह दिया था और इस शो में उनके रोल को अब किसी और को दे दिया गया है।

Related image


बीते दिनों से शो के मेकर्स नयी कोमोलिका ढूंढ रहे थे और ताजा खबर के अनुसार, 'कसौटी जिंदगी के' के मेकर्स की खोज अब खत्म हो गयी है। जी हां, कोमोलिका की भूमिका के लिए मेकर्स ने एक चेहरा ढूंढ लिया है और अपने दौर की टॉप मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान जल्द ही कोमोलिका के रोल में दिखाई देंगी। खबरों के मुताबिक, 'कसौटी जिंदगी के' के मेकर्स बहुत जल्द गौहर खान के नाम पर मोहर लगाएंगे और इसी के साथ ही एकता कपूर भी इस खबर को लेकर नई घोषणा कर देंगी।

Related image


अब बात करें, गौहर खान की तो, उनकी ताजा तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती दिखाई देती है और इसमें वह काफी खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं। वैसे गौहर खान परफेक्ट फिगर और खूबसूरती के कारण हमेशा चर्चा का विषय बनती नजर आती है लेकिन इस बार वह कुछ ज्यादा ही हॉट हो गईं हैं। बीते दिनों इस शो में कोमोलिका के लिए करिश्मा तन्ना का नाम भी सामने आया था लेकिन गौहर को चुना लिया गया है।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: