फिल्म इंडस्ट्री में आना तो आसान लगता है मगर यहाँ पर टीका रह पाना इतना आसान नहीं होता। मगर कुछ ऐसे अभिनेता हैं जिन्होने अपनी मेहनत और दमदार अभिनय की बदौलत इस चमक दमक वाली इंडस्ट्री में अपनी पकड़ काफी मजबूत बना ली है। हालांकि आज की तारीख में ये अभिनेता उम्र के कई पड़ाव पार कर चुके हैं मगर इनकी लोकप्रियता आज भी इतना ज्यादा है की बहुत अधिक उम्र हो जने के बाद भी ये कई सारी यंग एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस करते हुए नज़र आते हैं जो की उनकी बेटी की उम्र की हैं। तो चलिए डालते है एक नजर ऐसे ही कुछ मशहूर हस्तियों पर।


1- रजनीकांत
रजनीकांत जी 68 वर्ष के हो चुकें हैं फिर भी इनका स्टारडम कम नहीं हुआ है। आज भी इनकी फ़िल्में करोड़ों का कारोबार करतीं है और इनकी फिल्मों को हिट होने के लिए सिर्फ इनका नाम ही काफी है। इन्होने कई यंग एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस किया है।


2- नागार्जुन
साउथ के यह दिग्गज अभिनेता 60 वर्ष की उम्र में 20 से 25 वर्ष की अभिनेत्रियों के साथ इश्क़ लड़ाते नज़र आते हैं। इनका स्टारडम आज भी बरक़रार है और इनकी फिल्मों को लोग बहुत अधिक पसंद करते हैं।


3- चिरंजीवी
साउथ इंडस्ट्री के यह दिग्गज अभिनेता 64 वर्ष के होने के बावजूद ऊर्जा से भरे हुए हैं। इनकी फ़िल्में लोगों को आज भी बहुत पसंद आती हैं और इनके नाम को और भी ऊँचा इनके पुत्र रामचरण कर रहे हैं। यह अपनी आने वाली फिल्म में भी यंग एक्ट्रेसेस के साथ नज़र आएंगे।


4- सलमान खान
बॉलीवुड के यह जाने माने अभिनेता 53 वर्ष के हो चुकें हैं और आज भी इनका स्टारडम देशभर में हैं। इनका क्रेज़ बहुत अधिक है और फ़िल्में हिट करने के लिए सिर्फ इनका नाम ही काफी है। यह भी अपनी फिल्मों में यंग एक्ट्रेसेस के साथ नज़र आते हैं।


5- अक्षय कुमार
यह बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता हैं जिनकी फ़िल्में करोड़ों का कारोबार करतीं हैं। यह भी अपनी फिल्मों में यंग अभिनेत्रियों के साथ नज़र आते हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: