बॉलीवुड की बेहद चर्चित फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से फिल्मों में पहचान बनाने वाली नुसरत भरुचा ने एक इंटरव्यू के दौरान कुछ खास बातें मीडिया को बताई। उनके अनुसार बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री पुरुष प्रधान है, नुसरत भरूचा ने यह भी कहा कि वह फिल्मों में इसलिए आई क्योंकि अभिनय करना उनका जुनून है और वह जानती है कि शोबिज कैसे काम करता है और पीड़ित की भूमिका निभाने के बजाय वह उस रास्ते पर आगे बढ़ेगी जो उन्होंने खुद के लिए तय किया है। सिर्फ इतना ही नहीं नुसरत यह भी बताती हैं कि उनके साथ चार फिल्मों के काम कर चुके कार्तिक आर्यन की सफलता को हमेशा अलग नजर से देखा जाता हैं। नुसरत ने कहा कि कार्तिक 2011 में आई फिल्म प्यार का पंचनामा के एक मोनोलॉग के कारण स्टार के रूप में उभरे।


Image result for नुसरत भरुचा


इस बारे में बताते हुए नुसरत भरुचा ने कहा, ‘हम एक पुरुष प्रधान दुनिया में रहते हैं लेकिन इससे मैं एक पीड़ित की तरह नहीं रहने जा रही हूं। मैं अपनी दुनिया बना रही हूं और मुझे पता है कि कार्तिक 50 साल में भी एक हीरो की भूमिका निभाएगा और मुझे मां की भूमिकाएं मिलेंगी।’ नुसरत ने एक समाचार एजेंसी को बताया, ‘इंडस्ट्री में ऐसे ही काम होता है। कार्तिक के काम को सदा मुझसे बड़ा दिखाया जाएगा लेकिन मैं अपनी यात्रा से खुश हूं।’ गौरतलब है कि नुसरत भरुचा की हालिया रिलीज फिल्म ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार कर रही हैंl इस फिल्म में उनके अलावा आयुष्यमान खुराना की अहम भूमिका हैंl इस फिल्म में आयुष्यमान खुराना ने लड़का और लड़की दोनों की भूमिकाएं निभाई हैं।


Image result for नुसरत भरुचा and kartik aryan


नुसरत ने आगे यह भी कहा, ‘सिनेमा मेरा जुनून है। फिल्मों में होने का कारण यह है कि मैं अभिनय से प्यार करती हूं। जब मैंने 'प्यार का पंचनामा' किया था, तो ईमानदारी से कहूं तो मेरे पास कोई और फिल्म नहीं थीं क्योंकि मैं बॉलीवुड की एक्ट्रेस की केटेगरी में फिट नहीं बैठ रही थी। कोई और एक्ट्रेस इस फिल्म को नहीं करना चाहती थीl मैं भी इसे करने के लिए तैयार नहीं थी और मैंने भी लगभग नहीं कह दिया था लेकिन फिर मैंने इसे किया और मैंने पाया कि टीम में हर किसी के लिए एक अच्छी कहानी और फिल्म क्या कर सकती है।’


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: