बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का ट्रोलर्स पीछा छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। शनिवार को सोनाक्षी ने ट्रोलर्स से परेशान होकर उन्हें करारा जवाब दिया, लेकिन वह फिर ट्रोल हो गईं। उन्होंने ट्वीट कर ट्रोलर्स पर तंज कसा।



ध्यान रहे कि कौन बनेगा करोड़पति 11 के 20 सितंबर को दिखाए गए एपिसोड में बॉलिवुड की दबंग गर्ल यानी सोनाक्षी सिन्हा गेस्ट कंटेस्टेंट के रूप में आई थीं। वह मुख्य कंटेस्टेंट को सहयोग करने के लिए मेगास्टार अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठी थीं।



शुक्रवार की रात अमिताभ बच्चन ने रामायण से जुड़ा एक सवाल पूछा, 'रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे?' इसके लिए चार ऑप्शन थे? इसके ऑप्शन थे- सुग्रीव, लक्ष्मण, सीता और राम।



हैरानी तब हुई जब मुख्य कंटेस्टेंट ने इसका जवाब में कहा कि सीता। इसके बाद सोनाक्षी ने कहा कि मुझे लगता है कि इसका उत्तर है राम। दोनों का जवाब सुनकर लोग हैरान हो गए। खुद अमिताभ बच्चन थोड़े असहज दिखे। लेकिन, उन्होंने खुद को कंट्रोल किया।



इसके बाद लोगों ने सोनाक्षी के ज्ञान को लेकर जमकर ट्रोल किया। खूब मीम्स बनाए। उन्होंने ट्विटर पर #YoSonakshiSoDumb नाम का हैशटैग चलाया।



शनिवार को सोनाक्षी ने इस पर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने ट्वीट कर तंज कसा। उन्होंने लिखा कि 'डियर जगे हुए ट्रोर्ल्स। मुझे पाइथोगोरस की थिअरी याद नहीं, मर्चेंट ऑफ वेनिस, पिरियोडिक टेबल, मुगलिया सल्तनत की वंशावली, और क्या-क्या याद नहीं, वह भी याद नहीं। अगर आपके पास कोई काम नहीं और इतना टाइम है तो प्लीज इन सब पर भी मीम्स बनाओ ना। आई लव मीम्स।



लेकिन, सोनाक्षी का यह ट्वीट देखते-देखते वायरल हो गया। लोग फिर से उनपर टूट पड़े। लगे मीम्स बनाने। आइए इसके बाद के कुछ ट्वीट पर नजर डालते हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: