सैफ अली खान और करीना कपूर अपने लाड़ले बेटे तैमूर अली खान को जल्द ही बोर्डिंग स्कूल  भेज सकते हैं। करीना ने इस बात का खुलासा हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में किया। मीडिया से हुई बातचीत में करीना ने कहा कि वो और सैफ तैमूर को मिल रही इंटेंस मीडिया स्पॉटलाइट से परेशान हैं और इसी के चलते वो उन्हें इन सबसे दूर रखना चाहती हैं।


मीडिया से हुई बातचीत में करीना ने अपने स्कूल के दिनों को याद करते हुए कहा कि वेल्हम गर्ल्स स्कूल, देहरादून में उन्होंने काफी बढ़िया समय बिताया था। इसी के साथ उन्होंने सैफ को लेकर बताया कि जब वो 7 साल के थे तब उनका बोर्डिंग स्कूल में दाखिला करवाया गया था और 17 साल तक उन्होंने वहां पढ़ाई की है।


करीना ने बताया कि अब वो तैमूर को भी बोर्डिंग स्कूल में एडमिट करने का सोच रहे हैं। करीना ने कहा, "हम दोनों इस फैसले से मंजूर हो सकते हैं। अभी के लिए, मैं नहीं चाहती कि लोग इसके आगे-पीछे घुमे। मुझे इस बात से फर्क पड़ता है जब कोई तैमूर की फोटो देखकर ये कहता है कि वो उन्हें खुश करती है। मुझे ये अजीब लगता है क्योंकि मैं तो किसी के बच्चे की फोटो देखकर ये अहि कहता कि मुझे खुशी होती है। मैं ऐसी ही हूं।"


आगे उन्होंने कहा, "तैमूर को भी सामान्य जिंदगी मिलनी चाहिए और हम इसकी पूरी कोशिश कर रहे हैं।" आपको बता दें कि 20 दिसंबर, 2017 को करीना ने तैमूर को जन्म दिया था और तभी से ही तैमूर मीडिया के सबसे पसंदीदा स्टारकिड हैं।"


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: