हाल ही में केबीसी 11 के में शिरकत करने वाली सोनाक्षी सिन्हा इस समय ट्रोल के निशाने पर हैं। दरअसल शो में सोनाक्षी से अमिताभ बच्चन ने हॉट सीट पर रामायण से जुड़ा एक सवाल पूछा जिसका वह जवाब नहीं दे पाई। ऐसे में अब मशहूर लोक गायिका और पद्मश्री विजेता मालिनी अवस्थी ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ साथ उस समाज पर निशाना साधा है। जो अपनी संस्कृति और धर्म से दूर होता जा रहा हैं।


मालिनी अवस्थी ने ट्वीट करके लिखा कि कितने परिवारों में बच्चों को हमारे पूर्वजों की कथाएँ सुनाई जाती हैं? राम कृष्ण की कथाएं कहना सुनना जिस शिक्षित समाज में आज भी पुरातनपंथी होने का द्योतक हो,वहां सोनाक्षी सिन्हा जैसा उत्तर ही मिलेगा! अपने धर्म प्रतीकों संस्कृति के प्रति उपहास /उदासीनता में पली पीढ़ी का यह कटु सच है।


आपको बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति 11' में अमिताभ बच्चन ने सोनाक्षी से सवाल करते हुए पूछा था कि रामायण में हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आते हैं? इसके जवाब में सोनाक्षी ने जवाब में राम कहा और काफी कन्फ्यूज्ड नजर आई। जिसके बाद से हो लोग सोनाक्षी की खिल्ली उड़ाने लगे।


वैसे सोनाक्षी ने भी ट्वीट ट्रोल्स को जवाब देते हुए कहा, "डियर जागे हुए ट्रोल्स, ना तो मुझे पाइथागोरस थ्योरम याद है ना ही मर्चेंट ऑफ वेनिस ना पीरियोडिक टेबल और ना ही मुगल डायनेस्टी की क्रोनोलॉजी और क्या-क्या नहीं याद है यह भी याद नहीं अगर आपके पास कोई काम नहीं और इतना टाइम है तो इन सब पर भी मीमस बनाओ ना। आई लव यू मीमस"


बात करें फिल्मों की तो सोनाक्षी जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'दबंग 3' में नजर आएंगी।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: