जैसा की हम सभी जानते है पूर्व WWE चैंपियन और रेंस्लिंग स्टार जॉन सीना की एक्स गर्लफ्रेंड निक्की बेला इन दिनों आर्टेम चिगविंटसेव के डेट कर रही हैं। आए दिन कपल को एक साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक बार फिर सोमवार को लॉस एंजिल्स में 35 की निक्की 37 के आर्टेम के साथ लंच डटे पर पहुंची। इस दौरान निक्की ब्लैक ड्रेस में बेहद बोल्ड अवतार में नजर आईं। उसने अपने बालों को एक बना रखा था और सनग्लासेस लगाए थे। वहीं आर्टेम लाइट ब्लू डेनिम बटन अप शर्ट और डेनिम जींस में बेहद हैंडसम दिखें।


Bollywood Tadka,निक्की बेला इमेज, निक्की बेला फोटो, निक्की बेला पिक्चर, आर्टेम चिगविंटसेव इमेज,आर्टेम चिगविंटसेव फोटो,आर्टेम चिगविंटसेव  पिक्चर


तस्वीरों में कपल हाथों में हाथ थाम सड़कों पर घूमता दिख रहा है। इन लेटेस्ट तस्वीरों में कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में निक्की और आर्टेम की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। बता दें कि हॉलीवुड एक्टर और रेंस्लिंग स्टार जॉन सीना का उनकी गर्लफ्रैंड निक्की बेला एक दूसरे को 6 साल से डेट कर रहे थे।


Bollywood Tadka,निक्की बेला इमेज, निक्की बेला फोटो, निक्की बेला पिक्चर, आर्टेम चिगविंटसेव इमेज,आर्टेम चिगविंटसेव फोटो,आर्टेम चिगविंटसेव  पिक्चर


खबरें थी कि ये दोनों मई में शादी रचाने वाले हैं। लेकिन शादी से ठीक 3 हफ्ते पहले इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। इन दोनों ने 2012 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। इन्हें अप्रैल को रेस्लमेनिया में एक साथ देखा गया था। लंबी डेेटिंग के बाद इन दोनों ने पिछले अप्रैल में सगाई की थी। जान ने रिंग में निक्की को घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: