फिल्म इंडस्ट्री में बार्बी गर्ल के नाम से मशहूर बेहद ही खोबसूरत और क्यूट अभिनेत्री कटरीना कैफ हाल ही में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म भारत कि सफलता के बाद फुले नहीं समा रही हैं। इन दिनों कटरीना कैफ को कई अवॉर्ड फंक्शन और इवेंट में मीडिया द्वारा स्पॉट किया जाता रहा हैं। हाल ही में मुंबई में आयोजित आइफा अवार्ड नाइट में कटरीना कैफ ने अपनी ड्रेसिंग सेंस और स्टाइलिश लुक से सभी का दिल जीत लिया था। इनकी ये खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दे की बीते दिनों देर रात अभिनेत्री कटरीना कैफ को मुंबई में निर्देशक ज़ोया अख्तर के घर के बाहर मीडिया वालों ने अपने कैमरे में कैद किया है।



उस दौरान वह बेहद ही खूबसूरत रग रही थीं। लुक की बात करें तो 'भारत' एक्ट्रेस प्रिंटिड येलो शाॅर्ट ड्रेस में स्टनिंग दिख रही थीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने ग्रीन करलर की जैकेट भी कैरी की थी। लाइट मेकअल, खुले बाल कैटरीना के लुक को कंप्लीट कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने येलो एंड व्हाइट स्नीकर्स पेयर किए थे। डायरेक्टर के घर के बाहर एक्ट्रेस ने हमेशा की तरह मुस्कुराते हुए पोज दिए। 'भारत' एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।



वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए कैटरीना 9 साल बाद अक्षय कुमार संग स्क्रीन शेयर करेंगी। इस फिल्म में अक्षय और रवीना के आइकोनिक साॅन्ग 'टिप टिप बरसा पानी' को रीक्रिएट किया जाएगा। यह फिल्म अगले साल मार्च में रिलीज होगी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: