मुंबई। बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान को 27 सितंबर को जिला एवं सत्र न्यायालय, जोधपुर में पेश होना है। लेकिन इस बीच ही सलमान खान को सोशल मीडिया पर खुली धमकी मिली है। धमकी में सलमान खान को जान से मारने की बात कही जा रही है। 


दरअसल सलमान को ये धमकी फेसबुक के जरिए दी गई है। ये धमकी गैरी शूटर नाम की आईडी से दी गई है। इस पोस्ट में धमकी देने वाले यूजर ने सलमान की तस्वीर शेयर करते हुए उसे रेड कलर से क्रॉस कर रखा है। इसके साथ ही यूजर ने धमकी दी है कि वो एक बार भारत के कानून से बच सकता है लेकिन हमारे कानून से नहीं।

Image result for Salman Khan received death threats on social media


आजतक में छपी खबर के मुताबिक सलमान को धमकी फेसबुक पर सोपू (Student Organisation of Punjab University) नाम के ग्रुप पर पोस्ट के जरिए दी गई है। जिसमें सलमान को धमकी देते हुए लिखा कि "सोच ले सलमान तू भारत के कानून से बच सकता है लेकिन बिश्नोई समाज और सोपू पार्टी के कानून ने तुझे मौत की सजा सुना दी है। सोपू अदालत में तू दोषी है।"


दरअसल काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को पहले भी नामी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। वैसे आने वाली 27 तारीख को सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट में पेश होना है। 27 सितंबर को अगर सलमान कोर्ट में हाजिर नहीं होते है तो उनकी जमानत खारिज की जा सकती हैं।


वर्कफ्रंट की बात करे तो सलमान खान इन दिनों दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त में हैं. इसके अलावा जल्द ही उनका मशहूर शो बिग बॉस 13 शुरू होने जा रहा हैं।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: