बिग बॉस 13 की शुरुआत हो गई है और सलमान खान एक बार फिर से शो होस्ट कर रहे हैं। ऐसे में इस बार शो में कई सारे बड़े बदलाव किए गए हैं जो इसे पिछले शो से ज्यादा रोचक बना सकते हैं। जी हां, वहीं हर बार शो में ऐसा माना जाता है कि जिसे किचन संभालना आता है वो शो में विनर्स के तौर पर सबसे मजबूत दावेदार माना जाता है। ऐसे में पहले शिल्पा शिंदे ने शो में बड़ी खूबसूरती से किचन संभाला और अंत में विनर भी बनीं और इसके बाद पिछले शो में दीपिका कक्कर के साथ भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला और वह भी विनर बनी और बिग बॉस 13 में भी क्या इतिहास दोहराया जाएगा...?


यह देखना काफी मजेदार होगा। वैसे इस बार इस लिस्ट में देवोलीना भट्टाचार्या शामिल हो गईं हैं। जी हां, उन्होंने बिग बॉस 13 में एंट्री मारी है और इस दौरान जहां एक तरफ अधिकतर कंटेस्टेंट किचन संभालने को लेकर बचते हुए नजर आए वहीं देवोलीना भट्टाचार्य ने सलमान से बातचीत के दौरान बताया कि ''वे खाना बनाना जानती हैं और वे अच्छे से किचन संभाल सकती हैं।''


जी हां, वहीं देवोलीना के विश्वास से तो ऐसा लग रहा है कि वे बिग बॉस 13 में पूरी तैयारी के साथ आई हैं लेकिन अब देखने वाली बात यह होगी कि देवोलीना अपनी कही हुई बात पर कितना अमल कर पाती हैं या नहीं। वैसे अगर बिग बॉस 13 में भी इतिहास ही दोहराया गया तो देवोलीना को विनर बनने से कोई नहीं रोक सकता।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: