बॉलीवुड के दबंग खान का न सिर्फ बड़े पर्दे बल्कि छोटे पर्दे पर भी बोलबाला है और उन्हें लोग इस कदर पसंद करते हैं कि उनकी एक भी फिल्म उनके शो और उन्हें देखना नहीं भूलते हैं। ऐसे में फिल्मों और टीवी शोज के अलावा सलमान खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और लोग उन्हें बड़ी संख्या में फॉलो करते हैं। वहीं इंस्टाग्राम हो या फिर ट्विटर और फेसबुक सभी जगह सलमान ही सलमान नजर आते हैं और आए भी क्यों ना आखिर सलमान खान की फैन फॉलोइंग है ही काफी तगड़ी. ऐसे में बहुत कम लोग जानते हैं कि सलमान खान खुद इंस्टाग्राम पर कितने लोगों को फॉलो करते हैं?


जी हां, आज हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी फॉलो लिस्ट में कौन कौन शामिल हैं ? जी दरअसल सलमान खान इंस्टाग्राम पर कुल 8 लोगों को फॉलो करते हैं और इस लिस्ट में आयुष शर्मा, अतुल अग्निहोत्री, अर्पिता खान शर्मा, सोहेल खान, अरबाज खान, लूलिया वंतूर, रेनेज बेक सेल और इसाबेल कैफ शामिल हैं।


जी हां, वहीं आप देख सकते हैं इस लिस्ट में गौर करने वाली बात है कि सलमान खान इसाबेल कैफ को तो फॉलो करते हैं लेकिन उनकी बहन कटरीना कैफ को नहीं, जबकि कटरीना कैफ सलमान खान को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं और दोनों को जिगरी दोस्त बताया जाता है लेकिन सलमान उनकी बहन को फॉलो करते हैं उन्हें नहीं। अब बात करें बात सलमान खान के काम की तो जल्द ही उनकी सुपरहिट फिल्म सीरीज दबंग का तीसरा पार्ट रिलीज होने वाला है जिसका सभी को इंतजार है।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: