इंटरनेट और सोशल मीडिया की दुनिया इतनी बड़ी है जो एक ही झटके में किसी को भी पॉपुलर कर सकती है। बॉलीवुड और फिल्मी जगत से जुड़ी हस्तियों की खबरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। सोशल मीडिया पर वायरल सेलेब्स की इस सीरीज में आप सभी का बहुत-बहुत स्वागत है। आज हम एक ऐसी अभिनेत्री की बात कर रहे हैं जिसमें अपने लुक से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।



तस्वीर देखकर आपके मन में भी विचार आ रहे होंगे यह अभिनेत्री कौन है और इसका नाम क्या है। तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस तस्वीर में नजर आ रही अभिनेत्री का नाम अनुजा बोमा जोशी है। अनुजा जोशी यूएसए की मॉडल और अभिनेत्री हैं। अनुजा जोशी ने कई वेब सीरीज में काम किया है। अल्ट बालाजी की वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के सीजन 2 में भी वह नजर आ चुकी है। फिलहाल यह अभिनेत्री अपनी अपकमिंग वेब सीरीज हेलो मिनी के प्रमोशन में बिजी है। इस वेब सीरीज को एमएक्स प्लेयर पर ऑनलाइन स्ट्रीम किया जा सकता है। अनुजा ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वह काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं।



अनुजा वेब सीरीज के अलावा कई विज्ञापन में भी नजर आ चुकी हैं। सोशल मीडिया पर यह अभिनेत्री काफी एक्टिव रहती है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को चेक करने पर अनुजा की एक से बढ़कर एक ग्लैमरस तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी। अब देखना होगा अपने लुक से लोगों को दीवाना बनाने वाली इस अभिनेत्री को बॉलीवुड फिल्मों में कब मौका मिलता है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: