टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन' आजकल टीवी इंडस्ट्री में खूब पॉपुलर हो चुका है। ऐसे में शो को होस्ट कर रहे अमिताभ बच्चन आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में आ जाते हैं. वहीं बीते शुक्रवार को कंटेस्टेंट उर्मिल धतरवाल हॉट सीट पर बैठी और शो में उन्होंने अमिताभ बच्चन संग खूब मस्ती की। वहीं इस दौरान शो में उनकी एक्साइटमेंट भी ख़ास नजर आईं। इसी के साथ एपिसोड में उर्मिल ने अमिताभ से कई सवाल किए और इसी लिस्ट में उन्होंने अमिताभ से पूछा कि ''जया बच्चन आपको जवान रखने के लिए क्या करती हैं।''


जी हां, अमिताभ से उर्मिल ने सवाल किया- ''जया जी आपके इतने अच्छे से ध्यान कैसे रखती है कि आप इतने यंग लगते हैं।'' इस सवाल के जवाब पर अमिताभ बच्चन ने बेहद स्वीट सा जवाब दिया। जी दरअसल इस सवाल को सुनते ही अमिताभ बच्चन ने कहा- ''इस प्रश्न का उत्तर ये है कि जया हैं और मैं यंग हूं।'' इसके बाद सभी हंसने लगे। वहीं उर्मिल इस दौरान अमिताभ को देखकर भी काफी उत्साहित थीं और इसी उत्साह में उन्होंने अमिताभ की पीली जैकेट को नीला बता दिया और वह इतनी खुश थीं क़ि उन्हें कुछ समझ ही नहीं आ रहा था।


आपको बता दें कि उर्मिल गायनेकोलॉजिस्ट हैं और वह महिलाओं की डिलीवरी करती हैं। वहीं उर्मिल ने इस शो के दौरान ये भी बताया कि ''वे उन लोगों की मदद करना पसंद करती हैं जो लोग इलाज कराना अफोर्ड नहीं कर सकते हैं.'' आपको बता दें क़ि शो में उर्मिल काफी बेबाक अंदाज में नजर आईं और उन्होंने शो से 12 लाख 50 हजार की राशि अपने नाम की।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: