गायिका टेलर स्विफ्ट अपनी आंखों की लेजर सर्जरी के बाद भावुक हो गईं. हॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, 29 वर्षीय इस गायिका की सर्जरी के बाद घर लौटने के पश्चात उनके साथ कई हास्याजनक वाक्या हुआ। गायिका ने अपनी मां एंड्रिया का शुक्रिया अदा भी किया. इस दौरान सबको दिखाने के लिए एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया गया।


स्विफ्ट को जरा भी अंदाजा नहीं था कि 3 अक्टूबर को टेलीविजन पर दिखाए जाने वाले चैट शो 'टूनाईट शो' के मेजबान जिमी फेलोन उनके शो पर उपस्थित रहने के दौरान उस वीडियो को उनके लाखों प्रशंसकों को दिखाएंगे।


फेलोन के साथ बैठने के दौरान उन्होंने गायिका को बताया कि उनके हाथ एक बहुत ही खास वीडियो लगा है, जिसे वे टीवी पर दिखाने वाले हैं।


वीडियो में स्विफ्ट को एक ऐसा केला गुच्छे से तोड़ते देखा जा सकता है, जिसे वे खाना नहीं चाहती हैं। तभी उनकी मां उनसे वो केला जल्दी से छिनते हुए उनसे दूसरा केला खाने के लिए कहती हैं।


एक अन्य शॉट में गायिका खुशी से अपने बिस्तर पर स्नैक्स खाती है, तभी उनकी मां उनसे स्नैक्स चबाने के दौरान ही न सो जाने की बात कहती है। इसके उत्तर में गायिका कहती है, "मैं सो नहीं रही हूं, मेरा दिमाग जाग रहा है।"


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: