कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने एक्ट्रेस रेखा के जन्मदिन पर अपनी बहन को एक्सपोज करने का फैसला किया हालांकि ये एक्सपोज काफी फनी था. दरअसल रंगोली अभिनेत्री रेखा को सोशल मीडिया पर बर्थ डे विश करना चाह रही थीं और इस मामले में उन्होंने अपनी बहन को रेखा की कॉपी बताया.  रंगोली ने ट्वीट करते हुए कहा कि आज मैं कंगना को एक्सपोज करूंगी. वो रेखा की सस्ती कॉपी हैं. ये कुछ तस्वीरें हैं. आप देखिए और डिसाइड कीजिए.



हालांकि रंगोली के इस ट्वीट पर कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया. एक शख्स का कहना था कि कंगना रेखा के पैर के धूल के बराबर भी नहीं है. वही एक शख्स ने कहा कि रेखा एक क्लासी  और लेजेंड महिला हैं लेकिन कंगना मुंहफट है और वे कभी भी रेखा के स्तर की बराबरी नहीं कर पाएंगी. वही एक शख्स ने लिखा कि वे सिर्फ राखी सावंत की कॉपी हो सकती हैं, रेखा की नहीं.



रंगोली ने इसके अलावा कंगना और रेखा की एक तस्वीर पोस्ट की है. उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा - रेखा जी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे नेक शख्सियतों में से हैं जिनसे कंगना ने मुलाकात की है. वो कंगना को बेहद प्यार करती हैं और हम उनकी लंबी उम्र और स्वस्थ जिंदगी की कामना करते हैं.



वही कंगना के सपोर्ट में एक शख्स ने लिखा कि रेखा और कंगना मां-बेटी जैसी लगती हैं. एक और शख्स ने लिखा कि दोनों ही काफी स्टायलिश हैं और दोनों ही बेहतरीन एक्ट्रेस भी रही हैं.



रेखा ने बताया था कंगना को रियल लाइफ झांसी की रानी
बता दें कि कंगना और रेखा एक दूसरे के प्रति प्रेम को पहले भी जाहिर कर चुकी हैं. रेखा ने साल के शुरुआत में कंगना की तारीफ करते हुए कहा था कि अगर मेरी बेटी होती तो वो जरुर कंगना की तरह ही होती. रेखा ने उन्हें रियल लाइफ झांसी की रानी भी कहा था जब उनके द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म मणिकर्णिका रिलीज हुई थी. इस फिल्म में कंगना ने मेन लीड भी प्ले किया था.



गौरतलब है कि कंगना ने हाल ही में अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म पंगा खत्म की है. इस फिल्म में कंगना एक कबड्डी प्लेयर का किरदार निभा रही हैं. वे इसके अलावा तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक में भी काम कर रही हैं. इसके अलावा वे महिला केंद्रित थ्रिलर फिल्म धाकड़ में भी काम कर रही हैं.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: