मुंबई। छोटे पर्दे के रियलिटी शो बिग बॉस 13 शुरू से ही विवादों में बना हुआ है और इस शो को लेकर आए दिन खबरें आ रहीं हैं। वहीं इस बार शो का Bed Friend Forever कांसेप्ट विवादों में रहा और इस कांसेप्ट को लेकर शो पर अश्लीलता फैलाने का भी आरोप लगाया गया। वहीं अब ट्विटर पर #Boycott_BigBoss ट्रेंड करने लगा है और इसी के साथ करणी सेना ने शो पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए इस पर बैन लगाने की मांग की है। जी हां, बीते दिनों ही केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर करणी सेना ने आरोप लगाया है कि ''बिग बॉस 13 में कश्मीर के लड़के के साथ हिंदू लड़कियों को बेड पार्टनर बनाया गया है। लड़कियों को मॉर्डन बनाने के नाम पर गलत मानसिकता फैलाई जा रही है।''


इसी के साथ इस पत्र में आगे लिखा गया है कि, ''शो में अविवाहित लड़कियों को मां बनने का बढ़ावा दिया गया है और यह पूरी तरह से हिंदू संस्कृति को बर्बाद कर रहा है। इसलिए हिंदू अधिनियम के तहत शो को प्रतिबंधित किया जाना चाहिए।'' वहीं इस शो को लेकर संत समाज में भी उबाल बना हुआ है और अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि और महामंत्री महंत हरिगिरी ने फिल्म अभिनेता सलमान खान के शो बिग बॉस का प्रसारण बंद करने की बात उठाई है।


खबरें यह भी है कि यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में हिंदू संगठनों के लोगों ने टीवी धारावाहिक बिग बॉस के जरिये अश्लीलता का प्रचार करने का आरोप लगाते हुए फिल्म अभिनेता सलमान खान के खिलाफ जुलूस निकालते हुए शिव चौक पर प्रदर्शन कर पुतला फूंका और प्रदर्शनकारियों ने बिग बॉस शो को बंद करने के लिए केंद्र सरकार से गुजारिश की है।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: