हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने आज भी उतनी ही खूबसूरत हैं जितनी 80 के दशक में हुआ करती थीं। 'धक-धक गर्ल' माधुरी न सिर्फ एक दमदार एक्ट्रेस हैं, बल्कि एक फैशन आइकन भी हैं। एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं।  माधुरी उम्र के इस पड़ाव में भी बेहद फैशनेबल और स्टाइलिश हैं। माधुरी ज्यादातर इंडियन विअर ही कैरी करती हैं।


Bollywood Tadka,madhuri dixit image, madhuri dixit photo, madhuri dixit picture


खास तौर पर माधुरी का साड़ी लुक। एक्ट्रेस के साड़ी लुक को हर कोई फाॅलो करता है। हाल ही में माधुरी ग्लोबल एक्सीलेंस अवार्ड शो में पहुंची। इस दौरान भी फैंस का उनका साड़ी लुक देखने को मिला। सामने आईं तस्वीरों में माधुरी गोल्डन कलर की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत दिखीं। उन्होंने मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को कंपलीट किया था और बालों को ओपन रखा था।


Bollywood Tadka,madhuri dixit image, madhuri dixit photo, madhuri dixit picture


इसके साथ ही माधुरी ने हैवी ईयरिंग्स और एक हाथ में कड़ा पहना थे। इवेंट में उन्होंने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। माधुरी ने इस इवेंट की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। काम की बात करें तो माधुरी आखिरी बार फिल्म 'कलंक' और 'टोटल धमाल' में नजर आईं थीं। इसके अलावा माधुरी माधुरी कर्लस टीवी के रियालिटी शो 'डांस दीवाने' सीजन 2 में नजर आईं थी। इसमें उनके साथ शशांक खेतान और तुषार कालिया थे। इस शो को अर्जुन बिजलानी होस्ट किया था।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: