छोटे पर्दे की जानी-मानी और बेहद ही मशहूर अभिनेत्री हिना खान खुद को बॉलीवुड में सेटल करने के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। शूटिंग में ज्यादा बिजी होने के कारण उन्होंने स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 को भी छोड़ दिया। इस सीरियल में हिना खान ने कोमोलिका का किरदार निभाया था। दोस्तों हाल ही में हिना खान रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के सेट पर भी पहुंची थी। हिना खान जल्दी ही फिल्म लाइन्स में नजर आने वाली हैं और वह फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही है।


Image result for hina khan in black gym outfit in stairs


सोशल मीडिया पर उन्होंने फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में हिना खान एक्शन करते हुए नजर आ रही है। अगर हिना खान के पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो वह रॉकी जायसवाल को डेट कर रही है। यह दोनों एक दूसरे को बेइंतहा और सच्चा प्यार करते हैं।


Related image


हिना खान ने स्टार प्लस के सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा का किरदार निभा कर काफी लोकप्रियता हासिल की थी। रॉकी जायसवाल इस शो को प्रोड्यूस करते थे। इस शो की शूटिंग के दौरान ही हिना खान और रॉकी जयसवाल एक-दूसरे के नजदीक आए और फिर इन दोनों की नज़दीकियां प्यार में तब्दील हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये दोनों जल्दी ही शादी भी कर सकते हैं। अक्सर इन दोनों को एक साथ देखा जाता है। यह दोनों एक दूसरे के साथ मौज मस्ती करते हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: