हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ फिल्म जगत के जाने माने अभिनेताओ में से एक है आज उनकी तरह ही उनका बेटा टाइगर श्रॉफ भी फिल्म जगत का जाना माना चेहरा बन चूका है लेकिन बता दे की अभिनेता जैकी श्रॉफ की एक बेटी भी है जिसका नाम कृष्णा श्राफ है। कृष्णा फिल्म दुनिया से दूर रहती है लेकिन वे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है उनकी अक्सर तस्वीरे वायरल होती रहती है, कुछ समय पहले ही कुछ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं जिनमें वो अपने बॉयफ्रेंड स्पेंसर जॉनसन के साथ नज़र आ रही हैं।


Image result for टाइगर श्रॉफ की बहन ने अपने गंजे बॉयफ्रेंड को किया किस, तस्वीरें हो रही है वायरल!


इन तस्वीरों में कृष्णा अपने गंजे बॉयफ्रेंड के किस करते भी दिखाई दे रही है। स्पेंसर एक फुटबॉल ट्रेनर हैं। टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ बेहद खूबसूरत है। टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भी अपने भाई की तरह ही फिटनेस फ्रीक है, कृष्णा श्रॉफ अक्सर वर्कआउट करते हुए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।


Image result for टाइगर श्रॉफ की बहन ने अपने गंजे बॉयफ्रेंड को किया किस, तस्वीरें हो रही है वायरल!


अभी हाल ही में टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से शेयर कीजिए हैं जिन्हें लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। बता दे कि कृष्णा ने साल 2015 में 'ब्लैक शीप' नाम की इंडियन-ब्रिटिश डाक्यूमेंट्री बनाई। यह फिल्म की कहानी मुंबई के ट्रांसजेंडर्स पर आधारित थी। टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ की जोड़ी है। सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहने वाले दोनों भाई-बहन अक्सर एक साथ की अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: