फिल्म इंडस्ट्री की बेहद ही खूबसूरत और शानदार अदाकारा तापसी पन्नू हमेशा अपनी क्यूट स्माइल से लोगों का दिल जीतती आईं है। वहीं, एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने भी बोल्ड लुक से फैंस को दीवाना बना दिया है। मंगलवार को मुंबई में दोनों एक्ट्रेसेस का फिल्म 'सांड की आंख' के प्रमोशन के दौरान बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला। जहां दोनों अपने-अपने खूबसूरत लुक में एक-दूसरे को टक्कर दे रहीं हैं।


Bollywood Tadka


फिल्म के प्रमोशन दौरान एक्ट्रेस तापसी पन्नू येलो आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग हील पेयर की हुई हैं और कर्ली हेयर खुले छोडें है। लुक को कम्पलीट करते हुए तापसी कानों में इयरिंग, कैजुयल मैकअप और मैसी लिप्स में एयरपोर्ट पर कोहराम मचा रही हैं। वहीं, एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी ब्लैक एंड पर्पल शेड ड्रेस में तापसी से कम दिखाई नहीं दे रही।


Image result for taapsee pannu and bhumi pednekar


इस लुक को कैरी करते हुए भूमि ने मिनिमल मैकअप में सॉफ्ट हेयर खुले छोड़े हैं। इस ड्रेस-अप में भूमि का लुक देखते ही बन रहा है। दोनों हसीनाएं अपने-अपने एट्रेक्टिव लुक में कैमरे के सामने जमकर पोज दे रही हैं। काम की बात करें तो तुषार हीरानंदानी द्वारा डायरेक्ट फिल्म 'सांड की आंख' में एक्ट्रेस तापसी पन्नू, भूमि पेडनेकर, एक्टर प्रकाश झा और वीनत कुमार अहम किरदार में नजर आएंगे, रिपोर्टस के मुताबिक फिल्म 25 अक्टूबर को परदे पर रिलीज होगी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: