भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली बहुत जल्द नए अवतार में नजर आने वाले हैं। वह टीवी पर एनिमेटेड टीनेज सुपरहीरो 'सुपर वी' के रूप में अपने चाहने वालों का मनोरंजन करेंगे। दरअसल स्टार इंडिया नेटवर्क सुपरहीरो एनिमेटड सीरीज 'सुपर वी' लॉन्च करने जा रहा है।  यह सीरीज विराट कोहली से प्रेरित है जिसमें 'सुपर वी' दुनिया को बचाते हुए नजर आएगा। इस शो का प्रीमियर विराट कोहली के जन्मदिन पर यानी की 5 नवबंर को किया जायेगा, जिसे दर्शक स्टार प्लस, स्टार स्पोर्ट्स, डिज्नी चैनल, मार्वेल एचक्यू और हॉटस्टार पर देख सकेंगे।



15 भाग की इस सीरीज में कॉमेडी, एक्शन और ड्रामा का तड़का भी देखने को मिलेगा। इसकी कहानी एक किशोर के इर्द-गिर्द घूमेगी जो अपने करीबियों की उम्मीदों के दबाव के बीच अपनी पहचान पाता है। 15 वर्ष के 'सुपर वी' को क्रिकेट का जुनून होता है। कम उम्र में ही उसे अपने सुपर पावर्स का पता चल जाता है और वह दुनिया को बचाने के लिये कुछ सबसे बड़े सुपर विलेंस से मुकाबला करता है।



इस सीरीज के बारे में विराट कोहली ने कहा, जब मैं बच्चा था, तो मुझे सुपरहीरोज बेहद पसंद थे। एनिमेशन छोटे दर्शकों तक पहुंचने का एक सबसे अच्छा माध्यम है। सुपर वी एक रोमांचक सीरीज है, जो अपने अनूठे कहानी कहने के तरीके और प्यारे किरदारों से दर्शकों की दिलचस्पी को बढ़ायेगी। यह एक साप्तहिक शो होगा जिसके प्रत्येक एपिसोड के आखिरी में विराट कोहली कहानी की एक प्रमुख चीज का सारांश बताकर दर्शकों के एक संदेश देंगे। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: