सोशल मीडिया सूचनाओं के प्रचार-प्रसार एक बड़ा माध्यम बन चुका है। एक सेकेंड में ही सूचनाएं एक जगह से दूसरी जगह पहुंच जाती हैं। धीरे-धीरे यह वायरल भी हो जाती है। बॉलीवुड के बारे में तो तमाम खबरें अक्सर वायरल होती रहती हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट की शादी का निमंत्रण कार्ड वायरल हो रहा है। इसके मुताबिक यह हॉट जोड़ा जल्द ही शादी करने जा रहा है। इसके हिसाब से दोनों 22 अक्टूबर को शादी करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि दोनों के बीच पहले से ही काफी नजदीकी देखी जाती रही है।


पहली बात तो ये कि कार्ड में आलिया भट्ट के नाम की स्पेलिंग गलत है। दूसरी बात ये कि इस कार्ड में आलिया भट्ट के पिता का नाम मुकेश भट्ट लिखा है जो कि महेश भट्ट के भाई हैं।

Image result for alia ranbir marriage

हालांकि एक झलक में ये कार्ड देखने में वाकई असली लग रहा था और फैन्स काफी उत्साहित हो गए थे। लेकिन उनका दिल टूटने में 30 सेकंड भी नहीं लगे। क्योंकि फैन्स भी रणबीर और आलिया की शादी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

Image result for alia ranbir marriage card

अफवाहें थीं कि ऋषि कपूर के कैंसर का इलाज खत्म होते ही आलिया और रणबीर शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि दोनों में से किसी ने भी कभी शादी पर कोई टिप्पणी नहीं की है। लेकिन उनकी शादी की अटकलें लगती रहती हैं।


अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस नकली कार्ड पर दोनों की क्या प्रतिक्रिया होगी। वैसे आपको दिखाते हैं बॉलीवुड जोड़ियों की असली शादी के असली कार्ड

Image result for alia ranbir marriage card

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: