बांग्ला फिल्मों की बेहतरीन एक्ट्रेस और खूबसूरत सांसद नुसरत जहां को पिछले कुछ दिनों से किसी न किसी चीज़ को लेकर ट्रोलर अपना निशाना बना ही ले रहे हैं। अब एक बार फिर नुसरत ट्रोलिंग का शिकार बन गई हैं। दरअसल, बीते दिन नुसरत ने शादी के बाद अपनी पहली तीज मनाई, जिसकी सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए। इन तस्वीरों में नुसरत अपने पति निखिल जैन के साथ दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों के कैप्शन में लिखा-मेरा पहला सिंधारा यादगार बनाने के लिए शुक्रिया। 



नुसरत का तीज मनाना सोशल मीडिया ट्रोलर्स को रास नहीं आया। उन्होंने तस्वीरों पर नुसरत के खिलाफ नफरत भरे कमेंट्स करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा-आप हिंदू हैं या मुस्लिम? एक अन्य यूजर ने लिखा-शर्म नहीं आई, इस्लाम का पैगाम भूल गई क्या?एक और यूजर ने लिखा-मुस्लिम होकर हिंदू की तरह सिन्दूर लगाती हो, आप पर शर्म आती है।



बता दें कि, नुसरत बंगाली फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल की बशीरहाट सीट से 3.5 लाख से ज्यादा वोटों से चुनाव जीता था। चुनाव जीतने के बाद जब नुसरत पहली बार संसद पहुंची थीं तो अपने कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हुई थीं। वहीं नुसरत के पति निखिल जैन कोलकाता के जाने-माने बिजनेसमैन हैं, जिनका टेक्सटाइल का बड़ा कारोबार है। नुसरत उनकी टेक्सटाइल चैन 'रंगोली' की ब्रांड एंबेसडर भी रही हैं। बता दें कि, दोनों एक-दूजे के साथ 19 जून को शादी के बंधन में बंधे हैं। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: