उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की लग्जरी गाड़ी अब बदली जाएगी। मुलायम सिंह यादव को राज्य संपत्ति विभाग से मर्सिडीज एसयूवी मिली हुई थी, लेकिन अब उसमें तकनीकी दिक्कतें आने और महंगी सर्विस होने के कारण अब यह मर्सिडीज उनके दूर हो जाएगी।



मर्सिडीज के सर्विस स्टेशन में कार को ठीक करने में 26 लाख रुपये का बजट बन रहा है, जिसको लेकर कार की सर्विस कराने वास्ते राज्य संपत्ति और सुरक्षा शाखा एक दूसरे को पत्र लिख रहे हैं।



सूत्रों के मुताबिक दोनों विभागों के पास पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की गाड़ी की सर्विस कराने का बजट नहीं है, जिसके कारण अब उनकी गाड़ी को बदला जाएगा। सूत्रों के मुताबिक मुलायम सिंह यादव को अब टोयोटा प्राडो मुहैया करवाई जा सकती है।


समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव अपने बेटे अखिलेश यादव के कर्जदार हैं। ये बात उन्होंने खुद नामांकन के दौरान दाखिल किए गए शपथ पत्र में लिखी है। उन्होंने अपनी जीविका का साधन कृषि और लोकसभा सदस्य के रूप में प्राप्त होने वाला वेतन बताया है। हालांकि, उनकी संपत्तियों में पिछले चुनाव की अपेक्षा कोई इजाफा नहीं हुआ।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: