किसी जान बचाने के लिए भगवान कहे जाने वाले एक डॉक्टर की हैवानियत सामने आई है। ईलाज कराने आई महिला मरीज से बलात्कार करने और फिर उसका वीडियो बनाकर दोस्तों के भेजने के आरोप में आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार किया गया है। मुंबई के मेघवाड़ी थाना क्षेत्र की है।



27 वर्षीय पीड़िता ने डॉक्टर के बारे में जब पुलिस को शिकायत दी तो उसे गिरफ्तार कर लिया गया। महिला ने बताया कि आरोपी डॉक्टर ने उसका यौन शोषण किया और उस कृत्य का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया मैसेजिंग एप के जरिए हर जगह फैला दिया।



महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह पहली बार 2015 में उसके संपर्क में आई थी। वह पाइल्स से पीड़ित थी तो आरोपी डॉक्टर ने अपने क्लीनिक में उसका इलाज करना शुरू कर दिया। 28 मई 2015 को वह दर्द से पीड़ित थी इस पर आरोपी डॉक्टर ने उसे एक इंजेक्शन लगाया तो वह क्लीनिक में ही करीब एक घंटे के लिए सो गई। जब वह घर लौटी तो आरोपी डॉक्टर ने उसे उसके साथ अंतरंग होने का अश्लील वीडियो भेजा।  आरोपी ने महिला को धमकी दी कि इस बारे में किसी को न बताए नहीं तो उसकी जिंदगी खराब हो जाएगी।



आरोपी डॉक्टर ने महिला को यह भी कहा कि यदि वह उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाएगी तो वह वीडियो सबको भेज देगा। इसी क्रम में उसने पीड़िता का वीडियो लोगों को शेयर कर दिया।
2018 में शादी होने के बाद महिला ने डॉक्टर से मिलना बंद कर दिया और अपने पति के साथ रहने मलाड चली गई। लेकिन अब हाल में डॉक्टर ने एक बार फिर उससे संपर्क करने की कोशिश की और उसका वीडियो वायरल करने की धमकी दी। लेकिन पीड़िता ने डॉक्टर से बात करने से इनकार कर दिया। इस आरोपी ने पीड़िता के पति को यौन शोषण का वीडियो फार्वर्ड कर दिया।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: